राहुल गांधी ने राजस्थान में किया लोकसभा चुनाव का शंखनाद, बीजेपी पर जमकर साधा निशाना

अपने संबोधन में राहुल गांधी ने पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, बीजेपी को मनरेगा समझ नहीं आई. मोदी सरकार ने गरीबों की योजनाओं को खत्म किया.

राहुल गांधी ने राजस्थान में किया लोकसभा चुनाव का शंखनाद, बीजेपी पर जमकर साधा निशाना
अपने संबोधन में राहुल गांधी ने पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा.

सूरतगढ़: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को राजस्थान में लोकसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद किया. श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में अपनी जनसभा सभा में राहुल ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. अपने संबोधन में राहुल गांधी ने नोटबंदी, जीएसटी और राफेल जैसे मुद्दों पर केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश की. राहुल गांधी सूरतगढ़ के बाद बूंदी और फिर जयपुर में ताबड़तोड़ दो और जनसभाएं करेंगे.

अपने संबोधन में राहुल गांधी ने पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, बीजेपी को मनरेगा समझ नहीं आई. मोदी सरकार ने गरीबों की योजनाओं को खत्म किया. वहीं पीएम मोदी के चौकीदार कैंपेन पर राहुल ने कहा, वह गरीबों के नहीं अनिल अंबानी के चौकीदार हैं. राफेल मामले पर उन्होंने कहा, सीबीआई के जांच शुरू करते ही उन्हें हटा दिया गया. 

वहीं जीएसटी के मुद्दे पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा, एक टेक्स के नाम पर सरकार ने 5 टेक्स लागू किए. साथ ही नोटबंदी पर राहुल गांधी ने कहा कि उस वक्त अमीर नहीं बल्कि गरीब किसान लाइनों में लगे थे. उन्होंने कहा, हमारी सरकारी गरीबी को देश से खत्म करने की कोशिश कर रही है और बीजेपी सरकार अमीरों को पैसे देती है. उन्होंने कांग्रेस सत्ता में आएगी तो गरीबी पर सर्जिकल स्ट्राइक करेगी. कांग्रेस सरकार देश से गरीबी मिटाने का काम करेगी. 

गौरतलब है कि राहुल गांधी सूरतगढ़ के बाद बूंदी और जयपुर में भी जनसभा को संबोधित करेंगे. 

बूंदी में राहुल गांधी
3 बजे हेलिकॉप्टर से बूंदी के लिए होंगे रवाना
3:45 पर बूंदी हेलीपैड पहुंचेंगे
3:55 खेल संकुल सभा स्थल

जयपुर में राहुल गांधी
5.15 बजे बूंदी से रवाना होकर 6 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे
6:20 बजे रामलीला मैदान पहुंचेंगे राहुल गांधी
7:35 बजे रामलीला मैदान से होंगे रवाना
7:50 बजे पहुंचेंगे एयरपोर्ट
7:55 बजे जयपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए होंगे रवाना