close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सीकर: श्रीमाधोपुर कस्बे में जमकर हो रही है बारिश, निचले इलाकों में भरा पानी

भारी बारिश के कारण शहर के पृथ्वीपुरा फाटक, हांसपुर, जालपाली सहित तीन अण्डरपास पूरी तरह जलमग्न हो गए हैं.

सीकर: श्रीमाधोपुर कस्बे में जमकर हो रही है बारिश, निचले इलाकों में भरा पानी
सीकर एमपी ने अंडरपास की समस्या के समाधान की बात कही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

श्रीमाधोपुर (सीकर): राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर के कई इलाकों में बुधवार देर रात्रि को इंद्र देव जमकर बरसे. इस दौरान हल्की बारिश का दौर जारी रहा. जिस कारण कस्बे के निचले इलाकों में पानी भर गया.

भारी बारिश के कारण शहर के पृथ्वीपुरा फाटक, हांसपुर, जालपाली सहित तीन अण्डरपास पूरी तरह जलमग्न हो गए हैं. इस कारण आवागमन के कई रास्ते बंद हो गए है. कस्बे में बीती रात 8 बजे से लगातार सुबह 5 बजे तक तेज बारिश का दौर जारी रहा. अब तक कस्बे में रिमझिम बारिश की फुहारें बरसना नहीं रुकी है.

किसानों के चेहरे पर आई खुशी
बारिश के बाद जहां आम लोगों और स्कूली बच्चों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, फसलों को नया जीवनदान मिलता देख किसानों के चेहरे पर खुशी है. 

लाइव टीवी देखें-:

अंडरपास में भरा है पानी
अधिक जल भराव के कारण राहगीरों के अलावा वाहनों को आवागमन में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इस कारण कई वाहन अंडरपास में फंस जा रहे हैं. वर्तमान में अंडरपास में 4-5 फीट तक पानी भरा है. 

सांसद ने समस्या के निदान का दिया भरोसा
इस मामले में ज़ी मीडिया ने सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती से बात की. एमपी सरस्वती ने जी मीडिया से बातचीत में कहा कि  2022 तक पूरे प्रदेश को केंद्र सरकार फाटक रहित करने जा रही है. वहीं, अंडरपासों में जलभराव की समस्या को दूर करने के लिए सवाल पर सौर ऊर्जा का ट्यूबवेल लगाकर समस्या का निदान करवाने की बात स्थानीय सांसद ने कही.