close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: रातभर साइकिल चला 12 लोग पहुंचे लोंगेवाला, सरहद पर ध्वजारोहण कार्यक्रम में हुए शामिल

इस रैली का उद्देश्य सरहद पर तैनात सैनिकों का हौसला बढ़ाना है. साथ ही इस माध्यम से देशवासियों को भी यह सन्देश देने का प्रयास किया गया

राजस्थान: रातभर साइकिल चला 12 लोग पहुंचे लोंगेवाला, सरहद पर ध्वजारोहण कार्यक्रम में हुए शामिल

जैसलमेर: स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर बुधवार को जैसलमेर साइकलिंग क्लब द्वारा सरहद को सलाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें क्लब के बारह सदस्य सरहद को सलाम करने बुधवार शाम को जैसलमेर के विजय स्तम्भ से सीमा चौकी लोंगोवाला के लिए रवाना हुए. करीब 120 किलोमीटर की यात्रा साइकलिस्ट ने 12 घंटों में पूरी की और सुबह छह बजे लोंगोवाला सीमा चौकी पहुंचे तथा भारत माता को नमन कर सीमा सुरक्षा बल के ध्वजारोहण कार्यक्रम में शिरकत की.

खेल अधिकारी लक्ष्मण सिंह तंवर ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि शरद तंवर सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण, मनोज मीणा मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वारा हरी झंडी दिखाकर इस राइड को विजय स्तम्भ से रवाना किया गया था. 

उन्होंने बताया कि इस रैली का उद्देश्य सरहद पर तैनात सैनिकों का हौसला बढ़ाना है. साथ ही इस माध्यम से देशवासियों को भी यह सन्देश देने का प्रयास किया गया कि देश की सेनाओं का सम्मान किया जाना चाहिए और दुनिया भर में भारत का मस्तक ऊंचा रहे इसके लिए प्रयास करते रहना चाहिए.