close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: कोचिंग में साथ पढ़ रहे दोस्त ने ब्लैकमेल कर महिला के साथ किया दुष्कर्म

इस दौरान सुरेश पीड़िता से फोन पर अश्लील बातें किया करता था और आरोपी सुरेश ने उसकी फोटो भी खींच ली थे. उसी के आधार पर आए दिन सुरेश पीड़िता को ब्लैकमेल किया करता था. 

राजस्थान: कोचिंग में साथ पढ़ रहे दोस्त ने ब्लैकमेल कर महिला के साथ किया दुष्कर्म
प्रतीकात्मक तस्वीर

डूंगरपुर: जिले के कोतवाली थाने में एक कांस्टेबल की पत्नी ने उदयपुर जिले के भुदर निवासी युवक पर ब्लैकमेलिंग और दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. कोतवाली थाने के सीआई चांदमल सिंगारिया ने बताया कि सदर थाने में तैनात एक कांस्टेबल की पत्नी ने रिपोर्ट देकर बताया कि भुदर निवासी सुरेश भगोरा ने उसको ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला ने बताया कि वह खेरवाड़ा कोचिंग क्लास में सुरेश भगोरा के साथ जाया करती थी. 

इस दौरान उससे उसकी दोस्ती हो गई. इस दौरान सुरेश पीड़िता से फोन पर अश्लील बातें किया करता था और आरोपी सुरेश ने उसकी फोटो भी खींच ली थे. उसी के आधार पर आए दिन सुरेश पीड़िता को ब्लैकमेल किया करता था. वहीं सुरेश ने ब्लैक मेलिंग करते हुए उसका एटीएम कार्ड लेकर 40 हजार की राशि भी निकाल ली थी. 

इधर इस बीच 7 मई को आरोपी सुरेश एटीएम देने के बहाने पीड़िता को डूंगरपुर से खेरवाड़ा ले गया और उसे डरा-धमका कर उसके साथ बलात्कार किया. इधर पीड़िता की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.