close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: दुल्हन अपहरण मामले में नया मोड़, जाट समुदाय ने की निष्पक्ष जांच की मांग

पुलिस द्वारा इस मामले में 5 आरोपियों को हिरासत में लिया था. जिसके बाद अब जाट समाज और कुछ अन्य समाज के लोगों ने इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है

राजस्थान: दुल्हन अपहरण मामले में नया मोड़, जाट समुदाय ने की निष्पक्ष जांच की मांग
फाइल फोटो

सीकर: राजस्थान के सीकर के नागवा गांव में 17 अप्रैल को दुल्हन के अपहरण का मामला सामने आया था. जिसके बाद से ही यह मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. पुलिस द्वारा देहरादून से दुल्हन को छुड़ाने के बाद एक बार फिर इस मामले में नया मोड़ आ गया है. जाट समुदाय सहित अन्य समुदायों द्वारा इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की जा रही है. 

दरअसल, पुलिस द्वारा इस मामले में 5 आरोपियों को हिरासत में लिया था. जिसके बाद अब जाट समाज और कुछ अन्य समाज के लोगों ने इस मामले में निष्पक्ष जांच की मांग की है और जांच अधिकारी महावीर सिंह राठौड़ को हटाने की मांग की है. इसको लेकर इन लोगों द्वारा कलेक्ट्रेट के सामने प्रदर्शन भी किया गया. 

जिसके बाद लोगों द्वारा एसपी और कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया. ज्ञापन में मांग की गई है कि इस मामले में जिन लोगों को फंसाया गया है वो निर्दोष हैं. साथ ही यह भी आरोप लगाया गया है कि जाति विशेष के लोगों ने निर्दोष लोगों को फंसाने का षड्यंत्र रचा है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. ज्ञापन में मांग की गई है कि जिस युवती का अपहरण किया जाने का आरोप है उसका भी न्यायालय में बयान लिया जाए. यहां आपको बता दें कि फिलहाल अपह्रत बालिका अपने माता पिता के साथ है.