close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: महिला के ऊपर से निकली ट्रेन पर नहीं आई एक भी खरोंच, देखें Viral Video

महिला के ऊपर से 23 डब्बे निकल गए लेकिन महिला के खरोच तक नहीं आई. दयाल का नांगल की 55 वर्षीय महिला माली देवी रविवार को जयपुर जा रही थी. 

राजस्थान: महिला के ऊपर से निकली ट्रेन पर नहीं आई एक भी खरोंच, देखें Viral Video

सीकर: नीमकाथाना इलाके के जिलो रेलवे स्टेशन पर एक महिला के ऊपर से मालगाड़ी गुजरने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला के ऊपर से मालगाड़ी गुजर गई लेकिन महिला को खरोच तक नहीं आई. जानकारी के अनुसार जिला रेलवे स्टेशन पर एक महिला मालगाड़ी के नीचे से पटरी पार कर रही थी. इसी दौरान माल गाड़ी चल पड़ी और महिला घबराकर ट्रैक पर सीधी लेट गई.

महिला के ऊपर से 23 डब्बे निकल गए लेकिन महिला के खरोच तक नहीं आई. दयाल का नांगल की 55 वर्षीय महिला माली देवी रविवार को जयपुर जा रही थी. उसको जिला रेलवे स्टेशन से सुबह 11:00 बजे की ट्रेन पकड़नी थी. जिस कारण महिला पटरी पार कर जाने लगी और तभी माल गाड़ी चल पड़ी. इस दौरान किसी व्यक्ति ने महिला का वीडियो बना लिया. 

देरी होने के कारण वह दो नंबर ट्रैक पर खड़ी मालगाड़ी के नीचे से निकलकर पटरी पार करने लगी तभी माल गाड़ी रवाना हो गई. जिस कारण महिला के पटरी के बीच में लेट गई. तभी मालगाड़ी के 23 डब्बे ऊपर से निकल गए लेकिन महिला को कोई चोट नहीं आई. मालगाड़ी गुजरने के बाद लोगों ने उसे संभाला और रेवाड़ी फुलेरा जाने वाली ट्रेन में बिठाया. इसके बाद से ही महिला के ऊपर से मालगाड़ी गुरने की चर्चा चारों तरफ चल रही है.