राजस्थान: दो गुटों के बीच लड़ाई, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

कोतवाल अशोक मीना भारी लवाजमे के साथ मौके पर पहुंचे. डिप्टी हरिप्रसाद सोमानी सहित शहर के तीनों थाने का जाप्ता मौके पर पहुंचा और तलाशी अभियान शुरू किया गया

राजस्थान: दो गुटों के बीच लड़ाई, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

टोंक: शहर के मैहंदीबाग मोहल्ले में देर रात फायरिंग की सूचना पर हड़कंप मच गया. दो गुट मामूली कहासुनी को लेकर आमने सामने हो गए. बात इतनी बढ़ गई कि दोनों ही गुटों के बीच तलवारे निकल गईं. बात बिगड़ती देख मौके पर मौजूद लोगों द्वारा आला अधिकारियों को घटना की जानकारी दी गई. 

लोगों की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. कोतवाल अशोक मीना भारी लवाजमे के साथ मौके पर पहुंचे. डिप्टी हरिप्रसाद सोमानी सहित शहर के तीनों थाने का जाप्ता मौके पर पहुंचा और तलाशी अभियान शुरू किया गया. पुलिस ने एक हिस्ट्रीशीटर सहित आधा दर्जन युवकों को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू कर दी.

आपको बता दें, कुछ दिन पहले सआदत अस्पताल में किराए की एम्बुलेंस वाहनों को लेकर दोनों गुटों के बीच झगड़ा हुआ था. जिसमें पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया था. जिसके बाद जैसे ही आरोपी युवक जेल से रिहा होकर आया तो आते ही मोहल्ले में हल्ला शुरू कर दिया. साथियों के साथ हाथों में तलवारे और बंदूके लेकर धमकाने लगा.

लोगों ने बताया कि युवक ने दो हवाई फायर भी किए. जिससे लोगों में दहशत का माहोल है. पुलिस ने आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया और मौके पर ऐतिहातन पुलिस जाप्ता तैनात कर दिया है.