close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: बेटे की हार का आरोप लगाने के बाद, इफ्तार पार्टी में साथ दिखे CM गहलोत और पायलट

अपने इंटरव्यू में अशोक गहलोत ने कहा था कि जोधपुर लोकसभा सीट से वैभव गहलोत की हार का कारण सचिन पायलट हैं क्योंकि सचिन पायलट ने वैभव गहलोत के जीतने की संभावना जताई थी

राजस्थान: बेटे की हार का आरोप लगाने के बाद, इफ्तार पार्टी में साथ दिखे CM गहलोत और पायलट
फोटो साभार- ANI

जयपुर: मुख्मंत्री अशोक गहलोत मंगलवार को राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमिटी द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में पहुंचे जहां वह उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के साथ नजर आए. हालांकि, इससे पहले अशोक गहलोत ने एक इंटरव्यू में सचिन पायलट को अपने बेटे वैभव गहलोत की हार का जिम्मेदार बताया था. 

अपने इंटरव्यू में अशोक गहलोत ने कहा था कि जोधपुर लोकसभा सीट से वैभव गहलोत की हार का कारण सचिन पायलट हैं क्योंकि सचिन पायलट ने वैभव गहलोत के जीतने की संभावना जताई थी और इसलिए मुझे लगा कि वैभव को जोधपुर लोकसभा सीट की जिम्मेदारी खुद लेने चाहिए. अशोक गहलोत ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा था, सचिन ने उन्हें बताया था कि उनके पास 6 एमएलए हैं और उन्होंने उस क्षेत्र में अच्छा कैंपेन किया है. 

इसके बाद जब अशोक गहलोत से उनके स्टेटमेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह पहले ही इस बारे में ट्वीट कर चुके हैं. उन्होंने कहा, यह इंटरव्यू के दौरान पूछे गए कुछ सवालों का जवाब है कि उनके द्वारा बोली गई बात को कुछ मीडिया द्वारा गलत संदर्भ में पेश किया जा रहा है. 

आपको बता दें, जोधपुर लोकसभा सीट से वैभव गहलोत, बीजेपी प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत से कुल 3 लाख वोटों से हारे हैं. राजस्थान में 6 महीने पहले हुए विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के बाद भी कांग्रेस लोकसभा चुनाव में राजस्थान की 25 में से एक भी सीट नहीं जीत पाई. राजस्थान में बीजेपी कुल 24 सीटों और एक सीट पर बीजेपी के साथ गठबंधन करने वाली राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने जीत दर्ज की है.