VIDEO: बीजेपी के प्रचार में उतरे 'जेठालाल', राहुल गांधी को बताया खुद से बड़ा 'कॉमेडियन'

गुरुवार को चित्तौड़गढ जिले के बड़ीसादड़ी विधानसभा क्षेत्र में दिलीप जोशी ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रोड़ शो किया.

VIDEO: बीजेपी के प्रचार में उतरे 'जेठालाल', राहुल गांधी को बताया खुद से बड़ा 'कॉमेडियन'

दीपक व्‍यास/चित्तौड़गढ़: राजस्‍थान में चुनावी समर जोरों पर है और हर प्रत्‍याशी अपने वोटर को लुभाने के लिए हर कोशिश कर रहा है. विधानसभा चुनाव में अब तक जहां राजनेता अपने प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभाएं करने में जुटे हुए तो वहीं अब टीवी कलाकार भी इस मैदान में उतर कर प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो कर रहे हैं. जहां मध्‍य प्रदेश इलेक्‍शन में टीवी सीरियल 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है' कि एक्‍ट्रेस मोहिना चुनाव प्रचार करती दिखीं, तो वहीं अब सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल यानी एक्‍टर दिलीप जोशी भी राजस्‍थान के चुनाव में भाजपा प्रत्‍याशी का समर्थन करते दिख रहे हैं. लेकिन इस प्रचार के दौरान राहुल गांधी पर तंज कसने से वह भी पीछे नहीं रहे. यहां तक कि उन्‍होंने राहुल को खुद से बड़ा 'कॉमेडियन' कह दिया.

गुरुवार को चित्तौड़गढ जिले के बड़ीसादड़ी विधानसभा क्षेत्र में दिलीप जोशी ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रोड़ शो किया. इस दौरान अपने पसंदीदा किरदार जेठालाल को लाइव देखने के लिये लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. दिलीप जोशी ने खास बातचीत में कहा कि उन्‍होंने पिछले लोकसभा चुनाव में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिये बनारस में प्रचार किया था और अब फिर से विधानसभा चुनाव में मौका मिलने पर भाजपा के समर्थन में प्रचार कर रहे हैं.

dilip joshi

जेठालाल ने रोहुल गांधी को बताया 'कॉमेडियन'
अपने सीरियल 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' के जरिए सालों से दर्शकों को हंसाने वाले जेठालाल भले ही बीजेपी का प्रचार कर रहे थे लेकिन जैसे ही उनसे राहुल गांधी के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने उन्‍हें कॉमेडियन कह दिया. दिलीप जोशी से जब पूछा गया कि एक हास्‍य कलाकार के तौर पर आप राहुल गांधी के बारे में आप क्‍या कहेंगे तो उन्‍होंने कहा, 'बस इतना ही कह सकता हूं कि मुझसे बड़े हास्‍य कलाकार वो हैं.'

दिलीप जोशी बॉलीवुड और गुजराती समेत कई फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. इसके साथ ही वह कई टीवी सीरियल्‍स में भी नजर आ चुके हैं. उनका किरदार जेठालाल दर्शकों को खासा पसंद आता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें