गांजे के खिलाफ राजस्थान की बड़ी कार्रवाई, 1312 किलो गांजा किया जब्त

राजधानी जयपुर में मादक पदार्थों के खिलाफ जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से शुरू किए गए 'ऑपरेशन क्लीन स्वीप' के तहत पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है.

गांजे के खिलाफ राजस्थान की बड़ी कार्रवाई, 1312 किलो गांजा किया जब्त
1300 किलोग्राम से अधिक गांजा बरामद किया है.

जयपुर: राजधानी जयपुर में मादक पदार्थों के खिलाफ जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से शुरू किए गए 'ऑपरेशन क्लीन स्वीप' के तहत पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी से जुड़े अंतरराज्जीय तस्करों को गिरफ्तार कर 1300 किलोग्राम से अधिक गांजा बरामद किया है. 

ये भी पढ़ें: कांग्रेस के कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां, पायलट ने लताड़ा

मामले का खुलासा करते हुए एडिश्नल पुलिस कमिश्नर क्राइम अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि 'ऑपरेशन क्लीन स्वीप' के तहत पुलिस कमिश्नरेट की स्पेशल टीम को शहर में मादक पदार्थों की तस्करी से जुड़े नेटवर्क का पता लगा. बस्सी में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मादक पदार्थों के छोटे तस्करों को पकड़कर नेटवर्क का पता लगाया.

पुलिस टीम ने भरतपुर जिले से अंतरराज्जीय तस्कर रामवतार सिंह और भूपेंद्र को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक कार और 6 लाख रूपए की नकदी बरामद की. दोनों तस्करों से पूछताछ के बाद पुलिस ने भरतपुर के नदबई से एक पुराने गोदाम में स्पलाई के लिए छिपाकर रखे गए 13 क्विटंल 12 किलोग्राम गांजे को बरामद किया. पुलिस की माने तो पकड़ा गया गांजा उड़ीसा से लाया गया था ,जिसे राजस्थान के विभिन्न जिलों में सप्लाई किया जा रहा था. फिलहाल पुलिस मादक पदार्थों के इस नेटवर्क का पता लगाने में जुटी है.

ये भी पढ़ें: तेल के दामों को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, पायलट बोले- 'इसके पीछे बड़ी साजिश'