close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: बीजेपी का कांग्रेस पर हमला, कहा- 55 साल बाद अब याद आ रहा है न्याय

जयपुर शहर से बीजेपी प्रत्याशी रामचरण बोहरा ने नामांकन दाखिल कर दिया है. बोहरा के नामांकन से पहले शहर में बीजेपी की सभा में शक्ति प्रदर्शन भी हुआ.

राजस्थान: बीजेपी का कांग्रेस पर हमला, कहा- 55 साल बाद अब याद आ रहा है न्याय
फोटो साभार- Twitter

जयपुर: बीजेपी ने लोकसभा चुनाव को सेना के सम्मान और देश की सुरक्षा का चुनाव बताया है. बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमन्त्री वसुंधरा राजे ने रामचरण बोहरा की नामांकन सभा में यह बात कही. राजे ने पार्टी कार्यकर्ताओं से जयुपर शहर और ग्रामीण दोनों सीट के प्रत्याशियों की मौजूदगी में पार्टी को जिताने का आह्वान किया. इस मौके पर रामचरण बोहरा और राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ ने दोनों सीटें जिताकर राम-राज्य को लाने की अपील की. बोहरा के नामांकन से पहले जयपुर शहर में बीजेपी ने शक्ति प्रदर्शन भी किया. 

जयपुर शहर से बीजेपी प्रत्याशी रामचरण बोहरा ने नामांकन दाखिल कर दिया है. बोहरा के नामांकन से पहले शहर में बीजेपी की सभा में शक्ति प्रदर्शन भी हुआ. इस दौरान मंच पर जयपुर शहर के साथ ही प्रदेश के बड़े नेता दिखे. प्रदेशाध्यक्ष मदनललाल सैनी और पूर्व मुख्यमन्त्री वसुंधरा राजे ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए सभी से चुनाव में एकजुटता से लड़ने का आह्वान किया. इस मौके पर वसुंधरा राजे ने कहा कि यह चुनाव देश की सुरक्षा तय करने वाला चुनाव है और इसके जरिए तय होगा की हम सेना को कितना सम्मान दे सकते हैं.

इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदनलाल सैनी ने इमरजेन्सी के दिनों को याद करते हुए कहा कि जो कांग्रेस आज भविष्य में चुनाव नहीं होने की दुहाई देती है. वही देश में लोकतन्त्र को खतरे में डालने वाली है. इस मौके पर सैनी ने कहा कि मोदी को प्रधानमन्त्री बनाना है तो इस माला में रामचरण बोहरा को जिताकर एक मणिया जयपुर का भी जोड़ना है.

इस मौके पर जयपुर ग्रामीण से प्रत्याशी राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ और रामचरण बोहरा ने जयुपर जिले से राम-राज्य को लाने का आह्वान किया. दोनों प्रत्याशियों ने कहा कि शहर और ग्रामीण सीट से बीजेपी जीतेगी तो राम-राज्य हो जाएगा.

बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस की न्याय योजना पर भी सवाल उठाए. वसुंधरा राजे ने कहा कि 55 साल देश पर राज करने वाले अभी तक न्याय नहीं कर सके तो उनसे अब न्याय की आस कैसे की जाए. इस दौरान वसुंधरा राजे ने बेरोजगारी भत्ता, किसानों की कर्ज माफी नहीं करने समेत पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार की योजनाओं को रोकने के आरोप भी लगाए.