राजस्थान: बीआरटीएस बस ने नर्सिंग कॉलेज की छात्रा को कुचला, मौत

 हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंचे अन्य छात्रों ने आरोपी चालक को गिरफ्तार करने की मांग की. 

राजस्थान: बीआरटीएस बस ने नर्सिंग कॉलेज की छात्रा को कुचला, मौत
छात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

भवानी भाटी, जोधपुर: जिले के शास्त्रीनगर इलाके में मंगलवार को बीआरटीएस बस की चपेट में आने से एक दिव्यांग नर्सिंग छात्रा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की सूचना के बाद शास्त्री नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर एमडीएम मोर्चरी में रखवाया. 

इधर हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंचे अन्य छात्रों ने आरोपी चालक को गिरफ्तार करने की मांग की. राजकीय नर्सिंग कॉलेज में नर्सिंग तृतीय वर्ष की छात्रा बड़ली निवासी विमला परिहार बीआरटीएस बस में घर से एमडीएम स्थित कॉलेज के लिए आई थी. जैसे ही दिव्यांग छात्रा विमला एमडीएम के गेट संख्या 2 के आगे बस से उतरी तो बीआरटीएस बस चालक ने बस को रवाना कर दिया, जिससे छात्रा बस के पीछे के टायर की चपेट में आ गई और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 

हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एमडीएम मोर्चरी में रखवाया है. इसकी सूचना के बाद राजकीय नर्सिंग कॉलेज के छात्र भी मौके पर पहुंचे और छात्रों ने आरोपी बस चालक को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर रास्ता जाम कर विरोध किया. पुलिस ने छात्रों से समझाइश कर मामले को शांत करवाया है. फिलहाल पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.