राजस्थान: बीजेपी और कांग्रेस को सबक सिखाने की तैयारी में BSP, कार्यकर्ताओं से कही ये बातें

बीएसपी की मीटिंग में हिस्सा लेने आए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामजी गौतम ने कहा, आगामी विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी ने राजस्थान में कांग्रेस के साथ किसी प्रकार का गठबंधन नहीं किया गया है.

राजस्थान: बीजेपी और कांग्रेस को सबक सिखाने की तैयारी में BSP, कार्यकर्ताओं से कही ये बातें

जयपुर: बहुजन समाज पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं से चुनावी तैयारियों में जुटने का आह्वान किया है. कांग्रेस से चुनावी पैक्ट नहीं बनने के बाद पार्टी ने सभी 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया और साथ ही यह भी कह दिया है कि बहुजन समाज अब लात खाने वाला नहीं, बल्कि लात मारने लायक बनेगी. बहुजन समाज पार्टी के नेताओं ने पार्टी संस्थापक काशीराम की पुण्यतिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में कार्यकर्ताओं से चुनावी समर में कांग्रेस-बीजेपी को सबक सिखाने का आह्वान किया.

बीएसपी की मीटिंग में हिस्सा लेने आए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामजी गौतम ने कहा, आगामी विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी ने राजस्थान में कांग्रेस के साथ किसी प्रकार का गठबंधन नहीं किया गया है. बसपा उपाध्यक्ष ने कहा कि पार्टी सभी 200 विधानसभा सीट पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. विधानसभा चुनाव में केवल जीतने वाले कैंडिडेट को ही चुनाव में उतारा जाएगा.

मंच से बोलते हुए धर्मवीर अशोक ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी ने केवल धर्म और समाज के नाम पर चमचे तैयार किए हैं. धर्मवीर ने कहा, पार्टियों ने दलित समाज का इस्तेमाल करते हुए उन्हें सिर्फ चमचे की भूमिका तक सीमित रखा. उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी को भाजपा और कांग्रेस के चमचों से बचना होगा. अशोक ने आगे कहा कि अब तक सर्व समाज दलित समाज लात खाता आया है लेकिन अब वे चाहते हैं कि समाज को लात खाने वाला नहीं बल्कि लात मारने लायक बनाया जाए.

धर्मवीर अशोक ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस पार्टी के साथ अब कोई समझौता नहीं है. बीएसपी राजस्थान में सभी 200 विधानसभा सीट पर अपने प्रत्याशी उतारेगी. दूसरे दलों और निर्दलीय विधायकों से तालमेल के सवाल पर पार्टी उपाध्यक्ष रामजी गौतम ने कहा कि इस पर भी बातचीत जारी है. 

बसपा संस्थापक कांशीराम की पुण्यतिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में बसपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामजी गौतम, राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रभारी धर्मवीर सिंह अशोक, राजस्थान बीएसपी के पूर्व अध्यक्ष भगवान सिंह बाबा और राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष सीताराम मेघवाल ने शिरकत की.