close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: अशोक चंदाना पर मामला दर्ज, अधिकारी से मारपीट का है आरोप

डिस्कॉम कर्मचारियों और अधिकारियों और मीणा समाज की चेतावनी के बाद अशोक चंदाना के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

राजस्थान: अशोक चंदाना पर मामला दर्ज, अधिकारी से मारपीट का है आरोप
जेपी मीणा ने चंदाना के खिलाफ नैनवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की थी.

जयपुर: राजस्थान राज्य मंत्री अशोक चंदाना द्वारा जयपुर डिस्कॉम अधिशासी अभियंता जगदीश प्रसाद मीणा को थप्पड़ मारने का मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है. नैनवां पुलिस द्वारा चंदाना के खिलाफ धारा 332, 353 और 504 में मामला दर्ज किया गया है. 

आपको बता दें, राज्य मंत्री अशोक चंदाना पर जयपुर डिस्कॉम के अधिकारी से मारपीट करने का मामला सामने आया था. अशोक चंदाना द्वारा 20 फरवरी को डिस्कॉम अधिकारी जेपी मीणा से मारपीट और बदसलूकी की गई थी. जिसके बाद जेपी मीणा ने उनके खिलाफ नैनवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की थी लेकिन पुलिस द्वारा 24 घंटे बाद तक एक्शन न लिए जाने के चलते डिस्कॉम कर्मचारी और अधिकारी धरने पर बैठ गए थे. 

जिसके बाद डिस्कॉम कर्मचारियों और अधिकारियों और मीणा समाज की चेतावनी के बाद अशोक चंदाना के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. गौरतलब है कि राज्य मंत्री अशोक चंदाना हिंडोली क्षेत्र से विधायक भी हैं. 

जानकारी के मुताबिक राज्य मंत्री अशोक चंदाना ने क्षेत्र में भ्रष्टाचार को लेकर डिस्कॉम अधिकारियों की काफी लताड़ लगाई थी. इसी बीच उन्होंने जगदीश मीणा के साथ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करते हुए बात की थी और थप्पड़ मारा था. जिसके बाद मीणा ने मामले में नैनवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने राज्य मंत्री चंदाना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.