ISI एजेंट के साथ 4 पाकिस्तानी राजस्थान सीमा में घुसे, प्रशासन ने जारी किया हाई अलर्ट

हाई अलर्ट जारी किए जाने के बाद से ही पुलिस महा निरीक्षक के निर्देश पर एसपी कल्याण मल मीणा द्वारा सिरोही जिले के बॉर्डर वर्ती क्षेत्रों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

ISI एजेंट के साथ 4 पाकिस्तानी राजस्थान सीमा में घुसे, प्रशासन ने जारी किया हाई अलर्ट
फोटो साभार- एएनआई

सिरोही: राजस्थान के सिरोही जिले में सोमवार को पाक आईएसआई एजेंट के साथ चार सदस्य राजस्थान गुजरात सीमा में दाखिल हुए हैं. जानकारी मिलने के बाद हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक आईएसआई एजेंट के साथ चार सदस्य अफगानिस्तान के पासपोर्ट पर देश में दाखिल हुए हैं. जिसके बाद राजस्थान गुजरात सीमा के साथ साथ देशभर में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है.

हाई अलर्ट जारी किए जाने के बाद से ही पुलिस महा निरीक्षक के निर्देश पर एसपी कल्याण मल मीणा द्वारा सिरोही जिले के बॉर्डर वर्ती क्षेत्रों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. सिरोही जिले के आबूरोड राजस्थान-गुजरात बॉर्डर के मावल और छापरी चौकी पर वाहनों की चेकिंग की जा रही है. सिरोही जिले के पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीणा ने एक संदेश जारी करते हुए इसकी जानकारी जिले के सभी पुलिस स्टेशन में दी है.

इस संदेश में लिखा गया है कि आईएसआई एजेंट के साथ चार सदस्य अफगानिस्तान के पासपोर्ट पर देश की सीमा में दाखिल हुए हैं. जो कभी भी आतंकी घटना की अंजाम दे सकते हैं और इसके चलते राजस्थान-गुजरात समेत देशभर में हाई अलर्ट जारी किया गया है. जानकारी मिलने के बाद से ही पुलिस द्वारा चौकसी बढ़ा दी गई है तथा जगह जगह वाहनों की चेकिंग की जा रही है.