close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: बदमाशों ने पत्थर से कुचला युवक का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

हत्यारों ने धीरप के सिर और मुंह को पत्थरों से बेरहमी से कुचल रखा था. मृतक की गर्दन में गंभीर चोट के निशान हैं और उसके पास ही खून से सने पत्थर पड़े थे.

राजस्थान: बदमाशों ने पत्थर से कुचला युवक का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस
फाइल फोटो

बारां: छबड़ा थानाक्षेत्र की मूंडक्या पंचायत के कुंडी गावं में कुछ अज्ञात लोगों ने एक यवुक की पत्थरों से सिर कुचलकर हत्या कर दी. यवुक का शव सरसों के खेत में मिलने पर गावं में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर डीएसपी मौके पर पहुंचे और मामले में पड़ताल शुरू की. पुलिस ने मृतक के बड़े भाई की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
 
डीएसपी परमाल सिंह ने बताया कि कुंडी निवासी धीरपसिंह राव उसकी पत्नी से 100 रुपए लेकर घर से निकला था. मृतक शराब पीने का आदी था। धीरप पत्थर आदि तोड़ने की मजदूरी किया करता था. धीरप के चाचा गावं में सड़क के समीप स्थित सरसों के खेत के पास से जा रहे थे, तो उन्हें सरसों के खेत में शव पड़ा दिखाई दिया. उन्होंने पास जाकर देखा तो वह उनके भतीजे धीरप का शव था. 

हत्यारों ने धीरप के सिर और मुंह को पत्थरों से बेरहमी से कुचल रखा था. मृतक की गर्दन में गंभीर चोट के निशान हैं और उसके पास ही खून से सने पत्थर पड़े थे. सूचना मिलने पर डीएसपी परमाल सिंह मौके पर पहुंचे और मामले में जांच शुरू कर दी. पुलिस ने मृतक के बड़े भाई मेढ़सिंह की रिपोर्ट पर अज्ञात हत्यारों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.