राजस्थान: मानवता हुई शर्मसार, बेटी ने पिता पर लगाया जंजीर में बांधकर दुष्कर्म करने का आरोप

लड़की के मामा ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि 29 नवंबर को शाम 5 बजे उसकी नाबालिग भांजी रोते हुए उसके खेत पर पहुंची. 

राजस्थान: मानवता हुई शर्मसार, बेटी ने पिता पर लगाया जंजीर में बांधकर दुष्कर्म करने का आरोप
पीड़िता के पिता ने 7 वर्ष पूर्व ही अपनी पत्नी को निकाल दिया था.

जालोर: जिल के बागोड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में बेटी ने अपने ही पिता पर उसे जंजीरों में बांधे रखने और बलात्कार करने का आरोप लगाया है. खबर के मुताबिक पीड़ित किसी तरह आरोपी पिता के चंगुल से छूट अपने मामा के यहां पहुंची और आरोपी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्द करवाया. पीड़ित का आरोप है की उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली है. इतना ही नहीं वो रोजना पीड़ित के साथ मारपीट भी करता था. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रकरण में जांच शुरु कर दी है.

साथ ही, लड़की के मामा ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि 29 नवंबर को शाम 5 बजे उसकी नाबालिग भांजी रोते हुए उसके खेत पर पहुंची. इस दौरान उसके पैरों में लोहे की जंजीरें जकड़ी हुई थी. उसने पूछताछ में बताया कि उसे जंजीरों में जकड़कर रखा जाता था. वहीं, दादी के पास नहीं सुलाकर पिता स्वयं के पास ही सुलाता था और उसके बाद उसके साथ अनैतिक कार्य करता था. पीड़िता के पिता ने 7 वर्ष पूर्व ही अपनी पत्नी को निकाल दिया था.

पुलिस के अनुसार आरोपी पिता के परिवार की ही एक महिला से अवैध संबंध थे. इस आपत्तिजनक अवस्था में बालिका ने उन्हें देख लिया था. इस अवैध संबंधों को छिपाने को आरोपी पिता और महिला ने मिलकर बालिका को जंजीरों में बांधकर रखा. वहीं उसके पिता ने उससे ज्यादती भी की.

पुलिस की मानें तो मामले में अब पीड़ित का मेडिकल करवाया जाएगा. जिसके बाद घटनाक्रम की वास्तविक स्थिति की जानकारी मिलने पर पुलिस की ओर से आगे की कार्रवाई की जाएगी. साथ ही, मामले की जांच पुलिस उप अधीक्षक एससी-एसटी सेल को सौंपी गई है.

वहीं, जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की इस घटनाक्रम से सदमे में है. पुलिस के मुताबिक बच्ची को मोटी मोटी जंजीरों में बांध कर रखा गया था. इन जंजीरों को तीन तालों से बंद किया गया था. जिसको पुलिस थाना बागोड़ा में थाना अधिकारी के समक्ष जंजीर को काटा गया.
Sumit Singh, News Desk