राजस्थान: डीजे बजाने को लेकर 2 समुदायों में मुठभेड़, कई घायल

झगड़े की सूचना के बाद पुलिस उपाधीक्षक राम अवतार सोनी भी मौके पर पहुंचे और दायरा में आरएसी का जाब्ता तैनात कर दिया गया. 

राजस्थान: डीजे बजाने को लेकर 2 समुदायों में मुठभेड़, कई घायल
पथराव में घायल एक दर्जन लोगों को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.

सीकर: जिले के खंडेला थाना इलाके के दायरा गांव में 21 मार्च को दो समुदायों के बीच डीजे बजाने को लेकर विवाद हो गया. विवाद में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर पथराव कर दिया जिससे एक दर्जन लोग चोटिल हो गए. पथराव में घायल एक दर्जन लोगों को खंडेला के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां से चार लोगों को जयपुर रेफर कर दिया गया. 

झगड़े की सूचना के बाद मौके पर पहुंची खंडेला थाना पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच समझाइश की कोशिश की लेकिन मामला बढ़ता देख रानोली और अतिरिक्त स्थानों से जाब्ता बुलाया गया और लोगों से समझाइश की जा रही है. झगड़े की सूचना के बाद पुलिस उपाधीक्षक राम अवतार सोनी भी मौके पर पहुंचे और दायरा में आरएसी का जाब्ता तैनात कर दिया गया. फिलहाल शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए दोनों पक्षों से समझाइश की जा रही है और संदिग्धों को पूछताछ के लिए थाने लाया गया है.

बता दें, दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ का कोई पुख्ता कारण की जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है लेकिन प्राथमिक जानकारी के मुताबिक दोनों गुटो में डीजे को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ही गुटों में पथराव हो गया. जिसके चलते कई लोग घायल हो गए. हालांकि, फिलहाल मामला शांत हो गया है और पुलिस द्वारा गांव में सावधानी बरती जा रही है.