close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: पुलिसकर्मी मनजीत चोधरी की मौत को लेकर पिता ने की निष्पक्ष जांच की मांग

मालाखेड़ा थाने में रीडर के पद पर कार्यरत पुलिस कर्मी मनजीत चौधरी ने रैणी थाना अंतर्गत टेहटड़ा गांव में गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी.

राजस्थान: पुलिसकर्मी मनजीत चोधरी की मौत को लेकर पिता ने की निष्पक्ष जांच की मांग
मंजीत के पिता ने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराने के एसपी से गुहार की है.

अलवर: प्रदेश की राजधानी के अलवर के रैणी थाना अंतर्गत रैणी के टेहटड़ा में कार में पुलिसकर्मी मनजीत की गोली लगने से हुई मौत के बाद मंगलवार को अलवर सामान्य चिकित्सालय मोर्चरी में पोस्टमार्टम किया गया. वहीं पुलिसकर्मी मनजीत की मौत के बाद अब कई सवाल उठने लगे है. अभी तक इस बात का भी पता नहीं लगाया जा सका है कि मनजीत सिंह ने आत्महत्या की तो किस दबाव में?

वहीं पुलिसकर्मी मनजीत की मौत के बाद यह सवाल भी उठने लगा है कि मालाखेड़ा थाने से मृतक सर्विस रिवाल्वर कैसे ले गया? वहीं, जानकारी के मुताबिक पुलिस जांच के नाम पर मिले सोसाइट नॉट को भी सामने नहीं ला रही है. इतना ही नहीं मृतक के पिता ने इसकी निष्पक्ष जांच की अपील की है.

गौरतलब है कि, मालाखेड़ा थाने में रीडर के पद पर कार्यरत पुलिस कर्मी मनजीत चौधरी ने रैणी थाना अंतर्गत टेहटड़ा गांव में गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. वहीं, नई कार बोलेनो में मनजीत चौधरी के खून से लथपथ शव मिलने से पूरे महकमे में हलचल मच गई. वहीं, पुलिस के प्रथिमक जांच में यह तथ्य सामने निकल कर आई कि मनजीत की मौत गोली लगने से हुई है.

पुलिस के मुताबिक, मनजीत के दाहिनी कनपटी पर गोली लगी और उसकी जांघ पर पिस्टल रखी थी. यह सर्विस रिवाल्वर थी. फिलहाल, पुलिस जांच में जुटी है. आत्महत्या और अन्य पहलुओं पर भी गहनता से जांच की जा रही है कि क्या वह आत्महत्या करना चाहता था या उस पर कोई दबाव था. उसके पिता ने बताया उसे किसी पुलिस अधिकारी एएसपी लेवल का दबाव था, पिता ने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराने के एसपी से गुहार की है.

पोस्टमार्टम के दौरान एएसपी मुख्यालय सुरेश खींची भी पहुंचे. उन्होंने बताया कि हर एंगिल इस पर देखा जा रहा है चाहे सर्विस रिवाल्वर का मामला हो या कोई पुलिस अधिकारी का दबाव इन सब पर भी गौर किया जा रहा है.