close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: आरएएस अफसरों के लिए गुड न्यूज, 11 आरएएस अफसरों को मिलेगा IAS का पद

2019 वर्ष में स्टेट सिविल सेवा से आईएएस में प्रमोशन के लिए 11 रिक्त पदों को लेकर 27 मई को चयन समिति की अहम बैठक दिल्ली में होनी है.

राजस्थान: आरएएस अफसरों के लिए गुड न्यूज, 11 आरएएस अफसरों को मिलेगा IAS का पद
फाइल फोटो

जयपुर: राजस्थान के राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसरों के लिए एक खुशखबरी आई है. राजस्थान प्रशासिनक सेवा के 11 अफसरों का जल्द ही प्रमोशन होने वाला है और उनके आईएएस बनने का सपना जल्द ही पूरा होने वाला है. इसके चलते 27 मई को दिल्ली में संघ लोक सेवा आयोग में चयन समिति द्वारा अहम बैठक की जाएगी. 

2019 वर्ष में स्टेट सिविल सेवा से आईएएस में प्रमोशन के लिए 11 रिक्त पदों को लेकर 27 मई को चयन समिति की अहम बैठक दिल्ली में होनी है. राज्य के कार्मिक विभाग ने चयन समिति को बैठक के लिए प्रस्ताव भेज दिया है.

इस बैठक में 1989 बैच के चित्रा गुप्ता, अंतर सिंह नेहरा, घनेंद्र भान चतुर्वेदी, 1991 बैच के परमेश्वर लाल, महावीर प्रसाद वर्मा, विश्राम मीणा, कन्हैया लाल स्वामी, महेंद्र कुमार पारख, हरदेश शर्मा, लक्ष्मण कुड़ी, डीपी गुप्ता, नलिनी कठोलिया और 1992 बैच के आरएएस ओपी बुनकर के आईएएस बनने की संभावना है. चयन समिति की बैठक के बाद राज्य सरकार का कार्मिक विभाग पूरी प्रक्रिया सही तरीके से समाप्त कराने के कामों में जुट जाएगा.