close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान विधानसभा में बजरी माफिया-NRHM भर्ती मामले पर हंगामा, सरकार ने दिया जवाब

बजट सत्र के दूसरे दिन शुक्रवार को सदन में बजरी माफिया और एनआरएचएम भर्ती का मामला गर्माया रहा. सत्र के दौरान विपक्ष ने दोनों मामलों को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश की.

राजस्थान विधानसभा में बजरी माफिया-NRHM भर्ती मामले पर हंगामा, सरकार ने दिया जवाब
खाचरियावास ने बजरी माफिया को पनपाने का बीजेपी पर आरोप लगाया. (फाइल फोटो)

जयपुर: राजस्थान विधानसभा में बजट सत्र के दूसरे दिन शुक्रवार को सदन में बजरी माफिया और एनआरएचएम भर्ती का मामला गर्माया रहा. सत्र के दौरान विपक्ष ने दोनों मामलों को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश की. जिसका जवाब राज्य सरकार के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने संवाददाताओं से बातचीत में दिया.

परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि बजरी माफिया को पनपाने का काम भाजपा सरकार ने किया है. कांग्रेस सरकार सत्ता में आते ही इस सिस्टम को बेहतर बनाने के लिये को काम कर रही है. 

बजरी माफिया के मामले पर जवाब नहीं मिलने पर भाजपा ने वॉकआउट करने के सवाल पर प्रताप सिंह ने कहा कि सरकार जवाब देने को तैयार है लेकिन विपक्ष सुनना नहीं चाहता है. एनआरएचएम भर्ती मामले पर बोलते हुए परिवहन मंत्री ने कहा कि रघु शर्मा ने जो कहा और जो किया वो ठीक किया. कांग्रेस ने भर्तियों में करप्शन के खिलाफ एक्शन लिया है और आने वाले दिनों में भी सिस्टम पारदर्शी ढंग से चले इसके लिए प्रयास किए जाएंगे.