close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: पत्नी की हत्या कर पति पहुंचा थाने, स्वीकारा आरोप

गुलाबपुरा निवासी हजारी जाट थाने पहुंचा जहां उसने पुलिस स्टाफ को बताया कि उसने थोड़ी देर पहले अपनी पत्नी की हत्या की है. यह सुनते ही भूपालसागर थाने का स्टाफ सकते में पड़ गया

राजस्थान: पत्नी की हत्या कर पति पहुंचा थाने, स्वीकारा आरोप
प्रतीकात्मक तस्वीर

चित्तौड़गढ़: जिले के भूपालसागर थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पत्नी की हत्या कर आरोपित पति खुद ही थाने पहुंचा और घटना की जानकारी दी. इस मामले में सबसे बड़ी बात यह कि वृद्धा की उम्र करीब 65 वर्ष है और पुरानी रंजिश को लेकर पति ने लठ का वार कर वारदात को अंजाम दिया.

गुलाबपुरा निवासी हजारी जाट थाने पहुंचा जहां उसने पुलिस स्टाफ को बताया कि उसने थोड़ी देर पहले अपनी पत्नी की हत्या की है. यह सुनते ही भूपालसागर थाने का स्टाफ सकते में पड़ गया. जिसके बाद तत्काल उसके बताए स्थान पर गुलाबपुरा पुलिस अपने जाप्ते के साथ पहुंची. यहां जांच की तो पता चला कि हजारीलाल जाट ने अपनी पत्नी टम्मुबाई की हत्या कर दी थी. 

पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपित पति ने पत्नी के सिर में लठ से वार किया था. इससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई थी. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि पति और पत्नी दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था. पति-पत्नी दोनों ही अलग रहते थे. हजारीलाल खेत पर बने मकान पर रह रहा था. इन दोनों के तीन पुत्र हैं जिनमें से एक के पास वृद्धा रह रही थी. फिलहाल इस संबंध में किसी ने थाने पर रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई. हालांकि, पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है.