राजस्थान: विंग कमांडर की वापसी पर खुशी, गुरुद्वारे में की गई अरदास

अभिनंदन वापस भारत आ जाए और वाघा बॉर्डर से भारत की सीमा में दाखिल हो जाए. सिंह का कहना है कि पाकिस्तान को आतंकवाद के मामले में अभिनंदन ने करारा जवाब दिया है

राजस्थान: विंग कमांडर की वापसी पर खुशी, गुरुद्वारे में की गई अरदास
विंग कमांडर अभिनंदन दोपहर 3 से 4 बजे के बीच भारत लौंटेंगे.

श्रीगंगानगर: आईएएफ विंग कमांडर अभिनंदन की सकुशल पाकिस्तान से वापसी के लिए श्रीगंगानॉगर के एक गुरुद्वारे में अरदास की गई. रुद्वारा साहब में अरदास की जा रही है ग्रंथी सिंह का कहना है कि अभिनंदन हमारी आन बान शान है और हमने उसकी सकुशल वापसी के लिए यहां अरदास रखी है.

उन्होंने कहा, अभिनंदन वापस भारत आ जाए और वाघा बॉर्डर से भारत की सीमा में दाखिल हो जाए. सिंह का कहना है कि पाकिस्तान को आतंकवाद के मामले में अभिनंदन ने करारा जवाब दिया है और उनका F 16 विमान गिराकर मिसाल पैदा की है. 

आपको बता दें, विंग कमांडर अभिनंदन दोपहर 3 से 4 बजे के बीच भारत लौंटेंगे. पाकिस्‍तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने भी इस बात की पुष्टि की है कि अभिनंदन को शुक्रवार को दोपहर में वाघा बार्डर के रास्‍ते भारत को सौंपा जाएगा. इस्‍लामाबाद स्थित भारतीय उच्‍चायोग ने विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी से संबंधी कागजी कार्यवाही पूरी कर ली है. उनके स्‍वागत के लिए बड़ी संख्‍या में लोग अटारी-वाघा बॉर्डर पहुंच चुके हैं.

अभिनंदन का मिग-21 विमान बुधवार सुबह पाकिस्तान के हमले को रोकने के दौरान हवा से जमीन पर आ गया था. अभिनंदन ने पाकिस्तान का एक एफ-16 लड़ाकू विमान मार गिराया था. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने गुरुवार को संसद में घोषणा की थी कि अभिनंदन को सद्भाव के तौर पर शुक्रवार को रिहा किया जाएगा.