राजस्थान: फर्जी पुलिसवाला बनकर जयपुर दिल्ली हाइवे पर बदमाशों ने लूटे 4 लाख

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. चंदवाजी थाना पुलिस के अनुसार इस संबंध में चौड़ा रास्ता निवासी सोनू शर्मा ने मामला दर्ज करवाया है जिसके अनुसार वो शादी का व्यापार करता है 

राजस्थान: फर्जी पुलिसवाला बनकर जयपुर दिल्ली हाइवे पर बदमाशों ने लूटे 4 लाख

अमित यादव, जयपुर: चंदवाजी थाना इलाके के जयपुर दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर ताला मोड़ स्थित शुभम रिसोर्ट के पास बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में पुलिस की वर्दी में आकर चार लाख रुपये लूटने की वारदात को अंजाम दिया है. व्यापारी को सस्ता सोना दिलाने का झांसा देकर लूट की वारदात की गई है. जिसमें आरोपी के साथी पुलिस वर्दी में आए थे. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. चंदवाजी थाना पुलिस के अनुसार इस संबंध में चौड़ा रास्ता निवासी सोनू शर्मा ने मामला दर्ज करवाया है जिसके अनुसार वो शादी का व्यापार करता है और कुंडा में एक ढाबे पर खाना खाने के लिए आता था. जहां ढाबे पर काम करने वाले अंकित मीणा से उसकी जान पहचान हो गई. अंकित मीणा ने उसे छह लाख का सोना 4 लाख में दिलाने का झांसा दिया. 

जिससे वह उसके झांसे में आ गया और सोमवार शाम को ढाबे पर आकर अंकित को 4 लाख दे दिए. परिवादी सोनू शर्मा अंकित को साथ लेकर दिल्ली रोड पर ताला मोड़ के पास आ गया, इतने में ही दूसरी साइड की तरफ एक अल्टो कार आकर रुकी जिसमें कुछ बदमाश सवार थे. बदमाशों ने रुपए से भरा बैग छीनने की कोशिश की इतने में एक और इनोवा कार वहां आकर रूकी जिसमें पुलिस की वर्दी में कुछ लोग मौजूद थे. 

पुलिस को देख बदमाश रूपयों से भरा बैग लेकर वहां से फरार हो गए. इधर इनोवा में सवार पुलिस वाले फर्जी थे, इनोवा सवारों ने सोनू और अंकित को अपने साथ ले गए और थोड़ी दूर जाकर उनको गाड़ी से निकालकर फरार हो गए. इधर इस पूरे मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

एडिटेड बाय संजय यादव