close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: बढ़ रहे दुष्कर्म मामलों पर MP दिया कुमारी का बयान, कहा- नई सरकार में कानून व्यवस्था हुई चौपट

सांसद दिया कुमारी ने मामले में पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल खड़े करते हुए पीड़ित परिवार को राहत और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को दोहराया.

राजस्थान: बढ़ रहे दुष्कर्म मामलों पर MP दिया कुमारी का बयान, कहा- नई सरकार में कानून व्यवस्था हुई चौपट

राजसमंद/ मनवीर सिंह: लोकसभा क्षेत्र में आने वाले ब्यावर में 7 साल की मासूम से गैंग रेप मामले में रविवार को राजसमंद सांसद दिया कुमारी ने अजमेर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप से मुलाकात की. इस मुलाकात में सांसद दिया कुमारी ने अजमेर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

सांसद दिया कुमारी ने तल्ख अंदाज में अजमेर एसपी से सवाल किये तो एसपी कुंवर राष्ट्रदीप से जवाब देते नहीं बना. दिया कुमारी ने आश्चर्य व्यक्त किया कि मासूम से गैंग रेप जैसी घटना को भी पुलिस ने गंभीरता से नहीं लिया. बाद में मीडिया से रूबरू हुई सांसद दिया कुमारी ने मामले में पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल खड़े करते हुए पीड़ित परिवार को राहत और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को दोहराया.

सांसद दिया कुमारी ने आरोप लगाया कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद कानून व्यवस्था की हालत बिगड़ने लगी है. दिया कुमारी ने अजमेर में सीसीटीवी कैमरों की कमी का मामला भी उठाया. साथ ही गैंग रेप जैसे अपराधों के खिलाफ अवेयरनेस ड्राइव चलाने की जरूरत पर भी बल दिया है.