close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: सीएम के बजट भाषण के दौरान नदारद रहने पर 6 आईएएस को मिला नोटिस

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बजट भाषण के दौरान मोजूद नहीं रहने के कारण अधिकारियों को प्रशासनिक सुधार विभाग ने नोटिस जारी किया है.

राजस्थान: सीएम के बजट भाषण के दौरान नदारद रहने पर 6 आईएएस को मिला नोटिस
अब सभी अधिकारियों को मौजूद नहीं रहने का कारण स्पष्ट करना होगा.

जयपुर: सरकार की ओर से पेश किए गए बजट के दौरान कई अधिकारियों का मौजूद नहीं रहना उन्हें महंगा पड गया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बजट भाषण के दौरान मोजूद नहीं रहने के कारण 7 अधिकारियों को प्रशासनिक सुधार विभाग ने नोटिस जारी किया है. जिसमें 6 आईएएस ओर एक विधि सेवा के अधिकारी को नोटिस जारी किया गया है. अब सभी अधिकारियों को मौजूद नहीं रहने का कारण स्पष्ट करना होगा.

6 आईएएस सहित 7 को नोटिस
प्रशासनिक सुधार विभाग की ओर से राज्यपाल सचिव देबाशीष पृष्टि, पंचायतीराज सचिव एटी पेडनेकर, एलएसजी आयुक्त पीसी किशन, मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनंद कुमार, विज्ञान प्रौद्योगिकी विभाग सचिव मुग्धा सिन्हा, परिवहन विभाग सचिव राजेश यादव, सचिवालय विधि विभाग अधिकारी चंचल मिश्रा को विधानसभा में मौजूद नहीं रहने के कारण नोटिस दिया गया है.  

आलोक से मांगी माफी
आईएएस आलोक को भी प्रशासनिक सुधार विभाग को भी नोटिस जारी किया गया था. हालांकि आलोक के विधानसभा में मोजूद होने के चलते उनका नोटिस वापस ले लिया गया है. वहीं नोटिस जारी किए जाने के मामले में एसीएस रविशंकर श्रीवास्तव ने उनसे गलत नोटिस पर माफी भी मांगी है. वहीं आनंद कुमार बजट भाषण से पहले ही ट्रैनिंग के लिए विदेश चले गए थे. वो विदेश से आकर इस पर जवाब देंगे.