close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: 4 महीने से राशन न मिलने से लोग परेशान, प्रदर्शन की दी चेतावनी

अंतरोल के उपभोक्ताओं को पहले भरकुंडी से राशन मिलता था. अंतरोल से भरकुंडी की दूरी 12 किलोमीटर है. इसलिए उपभोक्ताओं का राशन डीलर बदल कर मानपुर कर दिया गया. 

राजस्थान: 4 महीने से राशन न मिलने से लोग परेशान, प्रदर्शन की दी चेतावनी
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतापगढ़: लोगों का कहना है कि पिछले चार महीने से राशन के लिए अंतरोल के भरकुंडी और मानपुर के डीलर एक दूसरे की दुकान पर घूमा रहे हैं. पहले अंतरोल के राशन उपभोक्ताओं को भरकुंडी का डीलर मानपुर के डीलर के पास भेजता है फिर मानपुर का डीलर भरकुंडी के डीलर के पास भेजता है.

अंतरोल के उपभोक्ताओं को पहले भरकुंडी से राशन मिलता था. अंतरोल से भरकुंडी की दूरी 12 किलोमीटर है. इसलिए उपभोक्ताओं का राशन डीलर बदल कर मानपुर कर दिया गया. अंतरोल से मानपुर की दूरी सिर्फ पांच किलोमीटर है लेकिन यहां भी उन्हें राशन नहीं मिल रहा है. दोनों डीलर का कहना है कि पोश मशीन में उनका नाम नहीं है.

राशन नहीं मिलने की शिकायत कई बार अधिकारियों को गई, लेकिन डीलर पर कार्रवाई नहीं हुई. गुस्साए उपभोक्ता राशन कार्ड लेकर एसडीएम कार्यालय पहुंचे और नाराजगी जाहिर करते हुए ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में उपभोक्ताओं ने चेतावनी दी है कि अगर जल्दी ही समस्या का हल नहीं किया गया तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा.