राजस्थान: महाराष्ट्र में बनेगी स्थाई सरकार, आलाकमान गठबंधन के लिए तैयार- कांग्रेस विधायक

महाराष्ट्र के विधायक बीएल पाटिल का सबसे बडा बयान सामने आया है. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि आलाकमान नए गठबंधन के लिए पूरी तरह से तैयार है. जल्द ही महाराष्ट्र में सरकार बनने जा रही है.

राजस्थान: महाराष्ट्र में बनेगी स्थाई सरकार, आलाकमान गठबंधन के लिए तैयार- कांग्रेस विधायक

जयपुर: महाराष्ट्र में सरकार बनने का सस्पेंस बरकरार है लेकिन जयपुर के मुंबई निकलते वक्त कांग्रेस विधायकों ने दावा किया है कि महाराष्ट्र में स्थिर सरकार बनने जा रही है. जयपुर से निकलते वक्त कांग्रेस विधायकों की मुस्कान के भी कई मायने निकलने लगे हैं. कांग्रेस विधायकों ने शिवसेना और एनसीपी से गठबंधन को लेकर भी कहा कि इस गठबंधन को लेकर आलाकमान ने मुहर लगा दी है जबकि कई विधायकों ने अपनी पार्टी के पत्ते खोलने से इंकार कर दिया लेकिन आलाकमान के इशारे के बाद सभी विधायक एक साथ चार्टर प्लेन से जयपुर के मुंबई जा चुके हैं. सभी 44 विधायकों जयपुर में पिछले 5 दिन से होटल में रूके हुए थे.

महाराष्ट्र के विधायक बीएल पाटिल का सबसे बडा बयान सामने आया है. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि आलाकमान नए गठबंधन के लिए पूरी तरह से तैयार है. जल्द ही महाराष्ट्र में सरकार बनने जा रही है. जबकिब महाराष्ट्र के विधायक जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे तो वो राजस्थानी रंग में नजर आए. सिर पर राजस्थान साफा बांधें विधायकों ने विक्ट्री का साइन बनया था. सबसे खास बात ये थी कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेट और आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत सभी विधायकों को जयपुर एयरपोर्ट पर छोडने पहुंचे.

इस दौरान मुख्य सचेतक महेश जोशी ने सभी विधायकों को एयरपोर्ट पर छोडने पहुंचे. इस मौके पर उनका कहना था कि हमे पूरा विश्वास है कि महाराष्ट्र में स्थिर सरकार बनने जा रही है. एक दो दिन में इसकी घोषणा हो जाएगी.

सरकार बनाने के लिए कांग्रेस तो खुलकर सामने आने लगी है, लेकिन अभी भी शिवसेना और एनसीपी ने अपने पत्ते नहीं खोले है. संभवतया जल्द ही दोनों पार्टियां भी अपने पत्ते खोलेगी.जिससे सभंवतया महाराष्ट्र में जल्द सरकार बन सके.