close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: बजरी माफिया के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, 5 ट्रक किए जब्त

हिंडोली पुलिस ने ट्रक चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की थी. इसी के तहत 31 जनवरी की अलसुबह कार्रवाई की गई. 

राजस्थान: बजरी माफिया के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, 5 ट्रक किए जब्त
पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता की निगरानी में बजरी माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की गई. (फाइल फोटो)

बूंदी: राजस्थान के बूंदी जिले के तालाव गांव में गुरुवार अलसुबह पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता की निगरानी में बजरी माफियाओं के यहां कार्रवाई का एक मामला सामने आया है. खबर के मुताबिक इस कार्रवाई के दौरान मौके से 5 ट्रक जब्त किए गए हैं. अचानक हुए इस कार्रवाई के बाद बजरी माफियाओं में हड़कंप का माहौल है. 

दरअसल, हिंडोली पुलिस ने ट्रक चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू की थी. इसी के तहत 31 जनवरी की अलसुबह कार्रवाई की गई. जिसके बाद बजरी माफियाओं में हड़कंप मच गया और दर्जनों बजरी माफिया अपने ट्रकों को लेकर गांव से फरार हो गए. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर हुई कार्रवाई में हुई को देख गांव में भी दहशत का माहौल है. 

हालांकि इस दौरान पूर्व में कार्यवाही की सूचना लगने पर पहले से ही सतर्क हो गए थे और ट्रकों को लेकर गांव से निकल गए थे लेकिन मौके पर मिले 5 ट्रको को पुलिस ने जब्त कर लिया और कुछ लोगों को हिरासत में लिया है.

गौरतलब है कि हाईवे 52 स्थित तालाव गांव में पांच सो ट्रक मालिक बजरी का कारोबार करते हैं और वहां से बजरी परिवहन होती है. जिसमें कई बार पुलिस की मिली भगत भी सामने आ चुकी है. जिसके चलते पुलिस की कार्यवाही करने से पहले ही इनके पास सुचना पहुंच जाती है .