close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: अवैध शराब का पता चलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों ने पीटा

पुलिस मौके पर पहुंची तथा सोमवीर को आवाज लगाई, जिस पर वह अपने घर का दरवाजा खोल कर बाहर आया तो थानाधिकारी ने अपना परिचय देकर मिली सूचना से अवगत करवाया

राजस्थान: अवैध शराब का पता चलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों ने पीटा
फाइल फोटो

चूरू: लाठियों से हमला करने एवं सरकारी जीप को क्षतिग्रस्त करने का मामला सिधमुख थाना पुलिस ने दर्ज किया गया है. घटना में दो कान्स्टेबल को भी चोट लगी है. आक्रोशित लोगों से पुलिस ने पेपर स्प्रे का इस्तेमाल कर एवं भाग कर अपनी जान बचाई. सिधमुख थानाधिकारी अमित स्वामी ने बताया कि मंगलवार रात को गश्त के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि गांव चनाणा निवासी सोमवीर अपने घर मे अवैध शराब का भंडारण कर रखती है तथा तुरंत जाने पर शराब मिल सकती है. 

जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा सोमवीर को आवाज लगाई, जिस पर वह अपने घर का दरवाजा खोल कर बाहर आया तो थानाधिकारी ने अपना परिचय देकर मिली सूचना से अवगत करवाया, जिसके बाद पुलिस ने घर मे प्रवेश किया एवं घर की तलाशी शुरू की तो पांच कर्टन में हरियाणा निर्मित शराब मिली. इसी दौरान सोमवीर ने जोर जोर से शोर मचाया तथा पुलिस वालों को बंधक बनाकर मारपीट करने की धमकी देने लगा. 

जिसके बाद चार, पांच महिलाएं और घर के बाहर से 8-10 लोग आए तथा एकराय होकर पुलिस पर हमला करने के लिए लाठियां लेकर घर मे घुस गए एवं घर का दरवाजा बंद कर लिया. सोमवीर ने थानाधिकारी से आवश्यक दस्तावेज छिनकर फाड़ दिए एवं पुलिस पर हमला कर दिया. जिसके कारण कांस्टेबल राजेंद्र और प्रमोद के हाथों पर लाठियों से चोट लगी तथा बिगड़ते माहौल को देखकर थानाधिकारी ने दौड़ कर पेपर स्प्रे इस्तेमाल किया और मौका पाकर एवं दौड़ कर घर के बंद दरवाजे को खोल कर जीप में सवार हो गए एवं भाग कर जान बचाने का प्रयास किया. 

जिस पर आरोपितों ने जीप पर लाठियां बरसानी शुरू कर दी तथा सरकारी जीप पर लाठियां मारकर जीप को नुकसान पहुंचाया. जैसे तैसे पुलिस बचाव कर जीप को भगा कर लाए पुलिस ने सोमवीर के अलावा झंडू राम, बलदीप उर्फ बुल्ली, कुलदीप, सुनील, विजय सिंह, रुकमा आदि के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.