राजस्थान पुलिस ने 125 फ्लैट्स में चलाया सर्च आभियान, अपार्टमेंट में निकले...

पुलिस ने करीब 75 लोगों को हिरासत में किया, वहीं, 15 संदिग्ध वाहन जब्त किए हैं. हिरासत में लिए गए दस्तावेजों की खो नागोरियान थाना पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. 

राजस्थान पुलिस ने 125 फ्लैट्स में चलाया सर्च आभियान, अपार्टमेंट में निकले...
इस अभियान के बाद पुलिस ने करीब 75 लोगों को हिरासत में लिया.

आशुतोष शर्मा, जयपुर: राजधानी जयपुर में ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत आज यानी की गुरुवार की अलसुबह पांच थानों की पुलिस ने इंदिरा गांधी नगर सेक्टर दस में सर्च अभियान चलाया. 

इस अभियान के बाद पुलिस ने करीब 75 लोगों को हिरासत में किया, वहीं, 15 संदिग्ध वाहन जब्त किए हैं. हिरासत में लिए गए दस्तावेजों की खो नागोरियान थाना पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. 

बिना पुलिस वेरिफिकेशन के रह रहे लोगों द्वारा अपराधों को अंजाम दिए जाने के चलते शहर पुलिस लगातार इस प्रकार के सर्च अभियान चला रही है. पुलिस के अनुसार खो नागोरियान थाना इलाके में स्थित इंदिरा गांधी नगर सेक्टर दस में आदर्श नगर, कानोता, बस्सी और मालवीय नगर और स्थानीय पुलिस ने मिलकर गुरुवार को करीब चार बजे से सर्च अभियान चलाया गया. 

इस दौरान नवलगिरी, धवल गिरी, उदयगिरी और नीलगिरी आदि अपार्टमेंट के साथ अन्य स्थानों पर तलाशी ली गई. थानाधिकारी भवानी सिंह ने बताया कि डीसीपी राहुल जैन के निर्देश पर आज इंदिरा गांधी नगर में सर्च अभियान चलाया गया है. इसमें पकड़े गए संदिग्ध लोगों के दस्तावेजों की जांच की जा रही है. वहीं, मुहाना इलाके से लापता युवती भी इस सर्च ऑपरेशन में पुलिस को मिली है. फिलहाल सभी से पुलिस पूछताछ में जुटी है.

Laxmi Upadhyay, News Desk