राजस्थान: नाबालिग लड़की ने दुष्कर्म के बाद खुदकुशी को लेकर पुलिस ने दिया बड़ा बयान

छात्रा के परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि वह पशुओं के लिए चारा लेने गई थी. तभी एक लालाराम सैनी नाम के व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

राजस्थान: नाबालिग लड़की ने दुष्कर्म के बाद खुदकुशी को लेकर पुलिस ने दिया बड़ा बयान
नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: राजस्थान के भरतपुर में एक नाबालिग लड़की द्वारा खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. दरअसल, शनिवार को एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया था. जिससे व्यथित होकर एक दिन बाद उसने यह कदम उठाया. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. अतिरिक्त एसपी सुरेश खिंची ने कहा कि लड़की 9वीं की छात्रा थी. पुलिस फरार चल रहे आरोपी की तलाश कर रही है.

छात्रा के परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि वह पशुओं के लिए चारा लेने गई थी. तभी एक लालाराम सैनी नाम के व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके चिल्लाने के चलते आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए और उसकी मदद की. हालांकि, तुरंत शिकायत नहीं किए जाने के चलते आरोपी इलाके से भागने में कामयाब रहा.

घटना की रिपोर्ट भरतपुर जिले के हेलेना थाने में दर्ज की गई है. परिजनों ने पहले तो दुष्कर्म का मामला दर्ज नहीं करवाया पर जैसे ही उन्हें छात्रा का लटकता शव मिला, उन्होंने दुष्कर्म का मामला पुलिस में दर्ज कराया.

पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिवार वालों को सौंप दिया है. परिजनों का कहना है कि दुष्कर्म की घटना के बाद लड़की को पूरी तरह से टूट गई थी.

(इनपुट-आईएएनएस)