close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: चुनाव प्रचार के दौरान आवास योजना के लाभार्थी के घर पहुंचे राज्यवर्धन सिंह राठौड़, साथ में पी चाय

दरअसल गुरुवार को राज्यवर्धन राठौड़ बीजेपी प्रत्याशी रामलाल शर्मा का नामांकन भरवाने के लिए चौमूं पहुंचे थे. जहां उन्होंने रामलाल शर्मा का नामांकन भरवाने के बाद सामोद कस्बे का रुख किया और यहां के हाथनोदा गांव में पहुंचे. 

राजस्थान: चुनाव प्रचार के दौरान आवास योजना के लाभार्थी के घर पहुंचे राज्यवर्धन सिंह राठौड़, साथ में पी चाय

जयपुर: केंद्रीय मंत्री राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ हमेशा किसी न किसी कारण से चर्चाओं का हिस्सा बने रहते हैं. कभी वह अपने हेल्थ फिटनेस चैलेंज को लेकर तो कभी स्किल डेवलपमेंट को लेकर लोगों के बीच जाते हैं और उनसे बाते भी करते हैं. इसी बीच हाल ही में राठौड़ चौमं में बीजेपी प्रत्याशी रामलाल शर्मा का नामांकन भरवाने पहुंचे थे. जिसके बाद उन्होंने सामोद कस्बे के एक छोटे से गांव में एक गरीब परिवार से बात भी की और इसका फेसबुक लाइव फैन्स के साथ भी शेयर किया. 

राठौड़ केवल राजस्थान की जनता के ही नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी पसंदीदा हैं. दरअसल गुरुवार को राज्यवर्धन राठौड़ बीजेपी प्रत्याशी रामलाल शर्मा का नामांकन भरवाने के लिए चौमूं पहुंचे थे. जहां उन्होंने रामलाल शर्मा का नामांकन भरवाने के बाद सामोद कस्बे का रुख किया और यहां के हाथनोदा गांव में पहुंचे. इस गांव में वह एक गरीब की झोपड़ी में पहुंचे और यहां उन्होंने चाय भी पी. इसके बाद उन्होंने परिवार के मुखिया फूल चंद और उनकी पत्नी तीजा देवी से बात भी की. यहां देखें वीडियो-

फूलचंद की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं होने कारण पिछले 32 सालों से फूलचंद पक्का मकान नही बना पाया था लेकिन अब प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पक्का मकान बन गया तो परिवार खुश है. वहीं इस वीडियो में फूल चंद और उनकी पत्नी अपनी पूरी स्थिति बताती नजर आ रही है. वहीं प्रधानमंत्री की उज्ज्वला योजना के तहत मिली रसोई गैस को पाकर भी परिवार बहुत खुश है और इसी गैस पर चाय बनाकर तीजा ने मंत्री राठौड़ को पिलाई. बाद में इस परिवार को राठौड़ ने धन्यवाद दिया.