close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा, 2014 की तरह पूर्ण बहुमत से बनेगी BJP की सरकार

वोट देने के बाद मीडिया से बात करते हुए राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि पूरा विश्वास है कि इस बार भी बीजेपी 2014 की तरह पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी. 

राजस्थान: राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा, 2014 की तरह पूर्ण बहुमत से बनेगी BJP की सरकार
फाइल फोटो

जयपुर: लोकसभा चुनाव 2019 के पांचवे चरण के मतदान सोमवार को शुरू हो गए हैं. इस दौरान राजस्थान की 12 सीटों पर भी चुनाव जारी है. इन सीटों में जयपुर, जयपुर ग्रामीण, अलवर, बीकानेर, भरतपुर, नागौर, सीकर, झुंझुनू, चूरू, करौली-धौलपुर, दौसा और गंगानगर के नाम शामिल है. जयपुर ग्रामीण से बीजेपी प्रत्याशी राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने यहां सुबह सुबह अपनी पत्नी गायत्री के साथ वोट दिया.

वोट देने के बाद मीडिया से बात करते हुए राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि पूरा विश्वास है कि इस बार भी बीजेपी 2014 की तरह पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस लोकतंत्र को गेम बना चुकी है. उन्होंने कहा, 23 मई को पूर्ण बहुमत और विश्वास की मजबूत सरकार बनने जा रही है. 

वहीं चुनाव आयोग के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के इस पर्व में ईसी बहुत अच्छा काम कर रहा है. गौरतलब है कि देशभर के 7 राज्यों की 51 सीटों पर आज (सोमवार) मतदान की प्रक्रिया को पूरा किया जाएगा. इनमें उत्तरप्रदेश में 14 सीटों, राजस्थान में 12 सीटों, पश्चिम बंगाल और मध्यप्रदेश में सात-सात सीटें, बिहार में पांच और झारखंड में चार सीटें शामिल है. 

आपको बता दें, इसके बाद केवल 2 चरणों के मतदान रह जाएंगे. जिन्हें 12 मई और 19 मई को पूरा किया जाएगा. जिसके बाद चुनावों के नतीजे 23 मई को सामने आएंगे.