कार में मृत मिला राजस्थान का व्यक्ति, जांच में जुटी पुलिस

शव एक कार (यूपी 16-बीएम 0452) में मिला, जो नहर में गिरी थी. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार को नहर से बाहर निकाला. पुलिस के अनुसार, वह व्यक्ति मूल रूप से राजस्थान का निवासी था.

कार में मृत मिला राजस्थान का व्यक्ति, जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने कहा कि, कार में पांच लोगों के यात्रा से संबंधित पास था.

जयपुर: उत्तर प्रदेश के इटावा में सैफई हवाई पट्टी की ओर जाने वाली सड़क के पास, मंगलवार को एक कार में 45 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला. पुलिस ने मृतक की पहचान नोएडा के सेक्टर 4 सी-ब्लॉक निवासी गजेंद्र सिंह गुडवारिया के रूप में की गई है.

शव एक कार (यूपी 16-बीएम 0452) में मिला, जो नहर में गिरी थी. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार को नहर से बाहर निकाला. पुलिस के अनुसार, वह व्यक्ति मूल रूप से राजस्थान का निवासी था, वर्तमान में नोएडा में रह रहा था. पुलिस ने कहा कि, कार में पांच लोगों के यात्रा से संबंधित पास था और उसमें गुडवारिया को कार चालक के रूप में उल्लेखित किया गया था.

सैफई पुलिस थाना प्रभारी चंद्रदेव सिंह ने कहा, 'हमने उसके परिवार के सदस्यों को घटना के बारे में सूचित कर दिया है. यह एक दुर्घटना थी, या हत्या इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद होगी.' पुलिस अधिकारी ने आगे कहा, 'हमने सैफई के स्थानीय निवासियों से आग्रह किया है कि, अगर उन्हें नहर के पास, जहां शव मिला, वहां सोमवार रात को कुछ भी संदिग्ध लगा हो, तो पुलिस को सूचित करें.'

(इनपुट-आईएएनएस)