close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: अनियंत्रित होकर तालाब में गिरी स्कूल बस, 10 बच्चे घायल

बस का अगला हिस्सा तालाब के पानी में डूबने से मौके पर हाहाकार मच गया. बच्चों की चीख पुकार सुनकर आस-पास खेतो में मौजूद ग्रामीण मौके की ओर भागे. 

राजस्थान: अनियंत्रित होकर तालाब में गिरी स्कूल बस, 10 बच्चे घायल
बस का अगला हिस्सा तालाब के पानी में डूबने से मौके पर हाहाकार मच गया

भीलवाड़ा: जिले के हनुमाननगर थाना क्षेत्र के मनोहरपुरा गांव में तालाब के निकट बरसात से बनी खाई में एक निजी स्कूल की बस अचानक अनियंत्रित होकर उतर गई. हादसे के दौरान बस में 40 बच्चे सवार थे, जिनमें से 10 बच्चे चोटिल हो गए. जिनका प्राथमिक उपचार किया गया, जबकि एक की हालात गंभीर होने पर उसे हिंडौली चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार हनुमाननगर थाना क्षेत्र में स्थित न्यू सैनिक स्कूल, इटूण्डां की एक बस क्षेत्र भर में गांवो से स्कूल आने वाले बच्चों को लेकर स्कूल की ओर आ रही रही, इस दौरान मनोहरपुरा के निकट तालाब की पाल के पास बरसात के कारण बनी खाई में बस अचानक अनियंत्रित होकर गिर गई. 

बस का अगला हिस्सा तालाब के पानी में डूबने से मौके पर हाहाकार मच गया. बच्चों की चीख पुकार सुनकर आस-पास खेतो में मौजूद ग्रामीण मौके की ओर भागे. इस दौरान बच्चे बस में फंसे हुए थे और बस का चालक मौके से फरार हो चुका था. ग्रामीणों की सूचना पर बड़ी संख्या में मौके पर पहुंचे ग्रामीणों की मदद से हनुमाननगर थाना पुलिस ने बच्चो को बाहर निकाला. 

हादसे में करीब 9 बच्चो को चोटें आई, जिनमें 8 बच्चों का प्राथमिक उपचार किया गया, जबकि एक बच्चे का हाथ फ्रेक्चर होने के कारण उस हिंडौली चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को बाहर निकाल कर फरार चालक की तलाश शुरू कर दी है.