राजस्थान सचिवालय में नहीं होगा 25 जनवरी का खास कार्यक्रम, जानिए वजह...

सचिवालय कर्मचारी संघ अध्यक्ष देवेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि सीएम ने एक दिन पहले समारोह रखने की इच्छा जताई थी.

राजस्थान सचिवालय में नहीं होगा 25 जनवरी का खास कार्यक्रम, जानिए वजह...
अब कर्मचारी संघ ने कार्यक्रम 26 जनवरी को ही रखने का निर्णय लिया है.

जयपुर: सचिवालय में 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर आयोजित होने वाले सांस्कृतिक समारोह को सीएम ने 25 जनवरी को आयोजित करने की इच्छा जताई थी. जिस पर कर्मचारी संघ ने सीएम की मंशा को दरकिनार कर अब 26 जनवरी को ही सांस्कृतिक और पुरस्कार वितरण समारोह रखने का निर्णय लिया है.

सचिवालय कर्मचारी संघ अध्यक्ष देवेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि सीएम ने एक दिन पहले समारोह रखने की इच्छा जताई थी. इस मामले में कर्मचारी संघ के पदाधिकारियों से चर्चा की गई है. जिसमें उन्होंने सांस्कृतक कार्यक्रम 26 जनवरी को आयोजित करने की बात कही है. अब कर्मचारी संघ ने कार्यक्रम 26 जनवरी को ही रखने का निर्णय लिया है. 

गौरतलब है कि, 15 अगस्त पर सचिवालय में आयोजित हुए पुरस्कार वितरण और सांस्कृतिक कार्यक्रम में पुरस्कार पाने वालों की बड़ी संख्या थी. जिस पर सीएम ज्यादा देर सचिवालय में नहीं रुक पाए थे. इस दौरान सीएम अशोक गहलोत ने कर्मचारी संघ से यह समारोह 25 जनवरी शाम को आयोजित करने की इच्छा जताई थी. उन्होंने कहा था कि मैं भी आपके परिवार का हिस्सा हूं. मैं आपके बीच में ज्यादा समय बिताऊं इसके लिए यह कार्यक्रम एक दिन पहले रखा जाए. 26 जनवरी को कई कार्यक्रम होते हैं इससे आपके बीच में ज्यादा समय नहीं दे पाता.

सीएम ने कहा था कि एक दिन पहले कार्यक्रम रखने से में इसमें परिवार सहित शामिल होउंगा. इसके साथ ही मुख्य सचिव और आईएएस अधिकारी भी परिवार सहित आएंगे. वहीं, सचिवालय कर्मचारी भी अपने बच्चों को लकर आएंगे. आपकी पत्नी, बच्चे भी सचिवालय आएंगे और यहां कार्यक्रम देखेंगे तो उन्हें भी अच्छा लगेगा, लेकिन अब कर्मचारी संघ ने उनकी मंशा पर पानी फेर दिया है.