राजस्थान: मतदाताओं को लुभाने में जुटी राजनीतिक पार्टियां, स्टार प्रचारकों ने भी झोंकी ताकत

भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कनकमल कटारा के पक्ष में मतदान व प्रचार के लिए पुर्व गृहमंत्री व संभाग के दिग्गज नेता गुलाबचंद कटारीया भी 3 बार वागड के दौरे पर आ चुके हैं

राजस्थान: मतदाताओं को लुभाने में जुटी राजनीतिक पार्टियां, स्टार प्रचारकों ने भी झोंकी ताकत
दोनों पार्टियों के बड़े-बड़े स्टार प्रचारकों को बुलाने का दौर जारी है

जयपुर: देश के लोकसभा चुनाव में प्रदेश की जनजाति अंचल कहे जाने वाले बांसवाडा-डूंगरपुर लोकसभा सीट पर मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए भाजपा-कांग्रेस कोई कसर नहीं छोड रही है. दोनों ही पार्टीया अपना पूरा दम लगा रही है और इस सीट को अपने कब्जे में लाने की भरपुर कोशिश कर रही हैं कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी ताराचंद भगोरा के समर्थन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दो बार बांसवाडा के दौरे पर आ चुके हैं और दो बार चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं. वहीं पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट, प्रदेश प्रभावी अविनाश पांटे भी यहां पर आ चुके है और चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं.

वहीं भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कनकमल कटारा के पक्ष में मतदान व प्रचार के लिए पुर्व गृहमंत्री व संभाग के दिग्गज नेता गुलाबचंद कटारीया भी 3 बार वागड के दौरे पर आ चुके हैं और कई चुनावी सभाओं को संबोधित भी कर चुके हैं. वहीं अभी भी इन दोनों पार्टियों के बड़े-बड़े स्टार प्रचारकों को बुलाने का दौर जारी है जिससे वह जनता को अपनी ओर खींच सके और अपने पक्ष में मतदान करवा सकें.

भाजपा के स्टार प्रचारक 
बांसवाडा-डूंगरपुर लोकसभा सीट के भाजपा प्रभारी ओम पालीवाल ने बताया की इस बार इस लोकसभा सीट पर हमारे प्रत्याशी के प्रचार के लिए हमारे स्टार प्रचारक आएंगे. जिसमें केन्द्रिय मंत्री स्मृति इरानी, राष्ट्रीय महामंत्री पुरूषोत्तम, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, पुर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, पुर्व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारीया के आने का कार्यक्रम बना हुआ है.

कांग्रेस के स्टार प्रचारक
वहीं कांग्रेस की बात करें तो प्रदेश सचिव जेनेन्द्र त्रिवेदी के अनुसार बांसवाडा-डूंगरपुर लोकसभा सीट से हमारे प्रत्याशी के समर्थन में राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी 23 अप्रैल को बेणेश्वर धाम में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. वही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे भी आयेंगे. साथ ही कैंपेन कमेटी के को-चेयरमैन महेन्द्रजीत मालवीया, टीएडी मंत्री अर्जुन बामनीया भी चुनावी सभा करेंगे और जनता अपने प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे.