close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान छात्रसंघ चुनाव को लेकर वोटर को लुभाने में जुटे नेता, कर रहे कुछ ऐसा

सभी उम्मीदवार नए-नए जतन करके मतदाताओं को अपने पक्ष में करने का प्रयास करने में जुटे है. कोई स्विमिंग पूल ले जा रहा है तो कही मूवी दिखाई जा रही है.

राजस्थान छात्रसंघ चुनाव को लेकर वोटर को लुभाने में जुटे नेता, कर रहे कुछ ऐसा
वहीं चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी तय सीमा से ज्यादा पैसे खर्च कर रहे है.

कोटा: राजस्थान छात्रसंघ चुनाव में वोटर को लुभाने के लिए मान मनुहार, आवभगत का दौर जारी है. चुनाव जीतने के लिए छात्र नेता पूरी दमखम लगाए है. सभी उम्मीदवार नए-नए जतन करके मतदाताओं को अपने पक्ष में करने का प्रयास करने में जुटे है. कोई स्विमिंग पूल ले जा रहा है तो कही मूवी दिखाई जा रही है. शहर के रेस्टोरेंट्स पर छात्र-छात्राओं की भीड़ नजर आ रही है. 

इसी तरह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां मतदाताओं को डांस पार्टी दी गई है. शहर की निजी होटल में हुई इस डांस पार्टी में लोक कलाकार एक महिला डांसर राजस्थानी गानों पर थिरकती हुई नजर आ रही है. खबर के मुताबिक विधि महाविद्यालय से अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी की तरफ से इस पार्टी का आयोजन किया गया है. 

मिली जानकारी के मुताबिक वीडियो में महिला डांसर राजस्थानी धुन पर नृत्य कर रही है. उसके पीछे एक बड़ा से बैनर लगा हुआ है जिसमे विधि महाविद्यालय से चुनाव लड़ रहे पैनल के नाम पर फोटो छपे हुए है. ये वीडियो किस होटल, रेस्टोरेंट का है, कब का है, जी मीडिया इसकी पुष्टि नहीं करता. लेकिन इस वीडियो से साफ जाहिर होता है कि छात्रसंघ चुनाव में लिंगदोह कमेटी की सिफारिशों के जमकर मख़ौल उड़ाया जा रहा है. 

यह भी साफ है कि चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी तय सीमा से ज्यादा पैसे खर्च कर रहे है. यानी जीतने के लिए पानी की तरह पैसा बहा रहे है. सूत्रों के मुताबिक चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों द्वारा सामूहिक भोज भी दिए जा रहे है. वोटर भी इन दिनों जमकर इन सेवाओं का लुफ्त ले रहे है.

गौरतलब है कि छात्रसंघ चुनाव के लिए रविवार की शाम 5 बजे नेताओं के प्रचार-प्रसार का शोर थम जाएगा. वहीं 27 अगस्त को सुबह 8 बजे से 1 बजे तक मतदान होगा. जबकि 28 अगस्त को सुबह 11 बजे से मतगणना होगी और उसके बाद परिणाम जारी किए जाएंगे.