close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: पॉश कॉलोनी में घुसा पैंथर, वन विभाग की टीम का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

सुबह 9 बजे से पैंथर ऊपर दूसरी मंजिल पर कमरे में घुसा हुआ है. लोगों में इस बात का आक्रोश देखा गया कि सूचना के दो घंटे बाद तक रेस्क्यू टीम नही पहुंची और कोई प्रशासनिक अधिकारी भी नही पहुंचा.

राजस्थान: पॉश कॉलोनी में घुसा पैंथर, वन विभाग की टीम का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
फिलहाल रेस्क्यू की टीम ट्रकुलाईज करने के प्रयास कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अलवर: राजस्थान के अलवर की पॉश कालोनी स्कीम 1 में सीए नीरज गर्ग के घर पर सुबह करीब 6 बजे करीब पैंथर घुस गया. स्कीम नंबर 1 में 217 नम्बर मकान में रहने वाले सीए नीरज गर्ग की पत्नी राखी ने बताया कि सुबह करीब 6 बजे सामने 205 नम्बर मकान में रहने वाले पड़ोसी ने फोन पर किसी पैंथर जैसे जानवर के छत पर होने की सूचना दी और उन्होंने उसका एक फोटो भी क्लिक कर उनके पास भेजा. फोटो देखने के बाद सभी परिवारजन दहशत में आ गए.

आनन फानन प्रशासन को सूचना दी गई. देखते ही देखते पूरे शहर में यह खबर आग की तरह फैल गई और मौके पर हजारों की संख्या में लोगो की भीड़ जमा हो गई. सुबह 9 बजे से पैंथर ऊपर दूसरी मंजिल पर कमरे में घुसा हुआ है. लोगों में इस बात का आक्रोश देखा गया कि सूचना के दो घंटे बाद तक रेस्क्यू टीम नही पहुंची और कोई प्रशासनिक अधिकारी भी नही पहुंचा. अभी फिलहाल रेस्क्यू की टीम पहुंची हुई है और ट्रकुलाईज करने के प्रयास किए जा रहे हैं.

(विस्तृत जानकारी का इंतजार है)