close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: होमवर्क पूरा न करने पर शिक्षक ने 11वीं के छात्र के साथ की बेरहमी से मारपीट

पीड़ित छात्र के परिजनों ने पुलिस में स्कूल प्रबंधक जगदीश गोदारा के खिलाफ शिकायत की, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक खीव सिंह भाटी पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आरोपी को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा

राजस्थान: होमवर्क पूरा न करने पर शिक्षक ने 11वीं के छात्र के साथ की बेरहमी से मारपीट

बाड़मेर: एक शिक्षक का बेरहम चेहरा देखने को मिला, निजी स्कूल डूगर विद्यापीठ में कक्षा ग्यारह में पढ़ने वाले छात्र को शिक्षक ने बेरहमी से पीट दिया, जिससे उसके जिस्म पर ज़ख्म उकर आए, पीड़ित छात्र का कहना है कि बुखार के चलते वो स्कूल का होमवर्क नहीं पर पाया था. बिना होमवर्क के छात्र जब स्कूल पहुंचा तो स्कूल प्रबंधक जगदीश गोदारा ने छात्र भुवनेश की पाइप से पिटाई कर दी. 

जिससे उसके पूरे जिस्म पर निशान पड़ गए, छात्र कक्षा में रोता रहा, चिल्लाता रहा, दर्द से तड़पता रहा और बख्श देने की भीख मांगता रहा, लेकिन प्रबंधक जगदीश गोदारा ने छात्र की एक ना सुनी, और छात्र को जल्लाद बनकर इतनी बेरहमी से पीटा कि छात्र के हाथों, पैरों और चेहरे पर ज़ख्म के निशान बन गए. छात्र के माता-पिता ने जब इस मामले में प्रबंधक जगदीश गोदारा से बात की, तो उन्होने इस मामले में कोई जवाब नहीं दिया, और बात करने से इनकार कर दिया. 

जिसके बाद पीड़ित छात्र के परिजनों ने पुलिस में स्कूल प्रबंधक जगदीश गोदारा के खिलाफ शिकायत की, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक खीव सिंह भाटी पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आरोपी को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा, और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. ये कोई पहली घटना नहीं है. जब छात्र की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया हो. इससे पहले भी शिक्षक छात्रों की बुरी तरह पिटाई कर चुके हैं. ऐसे में क्या बच्चे स्कूलों में भी महफूज़ नहीं हैं. ऐसे में सवाल है कि शिक्षा विभाग ऐसे जल्लाद शिक्षकों के खिलाफ कब कार्रवाई करेगा.