राजस्थान: खेत में पड़ा मिला युवक का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

मौके पर पहुंची पुलिस ने मुआयना किया जिस पर मृतक युवक के पास कुछ कागजात मिले जिससे युवक की पहचान गोपाल पूरा निवासी प्रवीण शर्मा के रूप में हुई.

राजस्थान: खेत में पड़ा मिला युवक का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस
प्रतीकात्मक तस्वीर

कोटपूतली: राजस्थान के कोटपूतली के बानसूर रोड स्थित पेट्रोल पंप के सामने खेत में एक युवक का शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई. शुक्रवार सुबह खेत में काम करने गई महिला को युवक का शव दिखा जिस पर महिला ने अपने आसपास के लोगों को जानकारी दी. जिसके बाद लोगों के द्वार पुलिस को सूचना दी गई. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने मुआयना किया जिस पर मृतक युवक के पास कुछ कागजात मिले जिससे युवक की पहचान गोपाल पूरा निवासी प्रवीण शर्मा के रूप में हुई. पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है. 

परिजनों ने बताया कि मृतक युवक अलवर के नीमराना में किसी फैक्ट्री में काम किया करता था जो होली की छुट्टी में आया हुआ था और गुरुवार सुबह 10 बजे तक घर पर था. जिसके बाद उसकी कोई सुचना घरवालों को नहीं मिली. इधर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया. एएसपी भरतलाल मीणा ने बताया कि युवक का गला घोंटा गया है. हालांकि, अब तक युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है इसलिए किसी भी नतीजे पर पहुंचना जल्दबाजी होगी. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.