close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: एटीएम तोड़ने की कोशिश करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

तीनों आरोपियों ने डीडवाना इलाके में भी एटीएम तोड़ने का प्रयास किया था. उसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

राजस्थान: एटीएम तोड़ने की कोशिश करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

सीकर: राजस्थान के सीकर के सदर थाना इलाके के मूंडवाडा गांव में 21 जुलाई को एटीएम तोड़ने के प्रयास में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सीकर सदर थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी नागौर जिले का सतीश शर्मा राम अवतार जोशी है एक आरोपी झुंझुनू जिले का नितिन चौधरी है. करण सिंह खंगारोत ने बताया कि तीनों आरोपियों को डीडवाना की जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया है. 

तीनों आरोपियों ने डीडवाना इलाके में भी एटीएम तोड़ने का प्रयास किया था. उसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. सूचना के बाद सीकर पुलिस ने भी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों आरोपियों की शिनाख्त की. बुधवार को तीनों आरोपियों को पुलिस ने डीडवाना से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लिया और आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. 

गौरतलब है कि 21 जुलाई को मूंडवाडा के पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को तीनों आरोपीयो ने तोड़ने का प्रयास किया था लेकिन सफल नहीं हो पाए थे. तीनों आरोपियों की एटीएम तोड़ने की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरों के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी.