राजस्थान: हाईवे पर ट्रेलर और ट्रक के बीच हुए भीषण हादसे में झुलसे दो बाइक सवार

हाईवे पर हुए दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. हालांकि, इस कारण अन्य लोगों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा क्योंकि हादसे के कारण 10 किलोमीटर लंबा जाम लगा गया.

राजस्थान: हाईवे पर ट्रेलर और ट्रक के बीच हुए भीषण हादसे में झुलसे दो बाइक सवार
प्रतीकात्मक तस्वीर

किशनगढ़: जयपुर जीवीके हाईवे पर देर शाम एक बेकाबू ट्रेलर ने दो बाइक सवार को चपेट में ले लिया और आगे खड़े ट्रक में जा घुसा. घटना के बाद दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई हादसे में दो बाइक सवार सहित कुल 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना स्थल पर आग लग जाने के कारण दोनों बाइक सवार और एक और युवक जिंदा ही आग में झुलस गए. घटना की सूचना पर पहुंची मदनगंज थाना पुलिस ने यातायात को रुकवा कर दमकल को सूचना दी. 

हाईवे पर हुए दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. हालांकि, इस कारण अन्य लोगों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा क्योंकि हादसे के कारण 10 किलोमीटर लंबा जाम लगा गया. सारे घटनाक्रम में जीवीके टोल की लापरवाही भी सामने आई है. सूचना के बावजूद भी जीवीके की कोई भी दमकल मौके पर नहीं पहुंची जिसके चलते आग ने विकराल रूप पकड़ लिया. पुलिस की सूचना पर मौके पर पहुंची 6 दमकल गाड़ियो ने आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन आग इतनी जबरदस्त थी की घंटों की मशक्कत के बाद उस पर काबू पाया जा सका. 

वहीं मौके पर हादसे का शिकार हुए दो बाइक सवार चालक सहित तीन जनों की शव बुरी तरह से जलकर राख में तब्दील हो गए. मृतक मार्बल एरिया में मजूदरी करते थे और पास ही के गांव नलू के रहने वाले थे. रोजाना की तरह बुधवार को भी दोनों गावं लौट रहे थे कि तभी हादसा हो गया. एंबुलेंस की मदद से शवों को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं ट्रेलर में फंसे ड्राइवर और ट्रक में फंसे ड्राइवर खलासी को बड़ी मशक्कत के बाद निकाल कर राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां पर हालत नाजुक होने पर अजमेर रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने क्रेन की सहायता से वाहनों को हटवा यातायात को सुचारू करवाया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.