close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के नतीजे आज, 11 बजे शुरू होगी मतगणना

आपको बता दें, प्रदेश की 12 सरकारी यूनिवर्सिटी और करीब 252 राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव को लेकर मंगलवार को मतदान प्रक्रिया पूरी की गई. 

राजस्थान विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के नतीजे आज, 11 बजे शुरू होगी मतगणना
2018 में हुए छात्रसंघ चुनाव में पहली बार निर्दलीय प्रत्याशी विनोद जाखड़ ने जीत दर्ज की थी.

जयपुर: राजस्थान कॉलेज में उत्साह के साथ मंगलवार को मतदान हुआ. जिसके बाद आज छात्रसंघ चुनाव के नतीजे आएंगे. सुबह 8 बजे शुरू हुई मतदान प्रक्रिया दोपहर को 1 बजे तक चली. जिसमें कुल 65.11 प्रतिशत मतदान हुआ. जो पिछले साल के मुकाबले 4 प्रतिशत ज्यादा रहा. 

आपको बता दें, प्रदेश की 12 सरकारी यूनिवर्सिटी और करीब 252 राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव को लेकर मंगलवार को मतदान प्रक्रिया पूरी की गई. जिसके बाद नतीजे आने से पहले ही एनएसयूआई अपनी जीत का दावा कर रही है. हालांकि, इसका फैसला आज आने वाले नतीजों के बाद ही हो पाएगा. 

गौरतलब है कि 2018 में हुए छात्रसंघ चुनाव में पहली बार निर्दलीय प्रत्याशी विनोद जाखड़ ने जीत दर्ज की थी. जिसके बाद विश्वविद्यालय में छात्रों के बीच जश्न का माहौल था. विनोद जाखड़ ने कुल 1860 वोटों से जीत दर्ज की थी. जिसके बाद उपाध्यक्ष पद पर एनएसयूआई की रेणु चौधरी ने जीत दर्ज की थी. वहीं महासचिव पद पर भी एनएसयूआई के आदित्य प्रताप सिंह जीते थे.