close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: जीप में डीजल डलवाने आए अज्ञातों ने सेल्समैन से लूटे 11 हजार, मामला दर्ज

राजस्थान के लोहावट के पलीना गांव में एक पेट्रोल पंप पर डीजल भरवाने आए युवक ने डीजल के पैसे मांगने पर सेल्समैन पर पिस्तौल तान दी और उसकी जेब से झपटीमार कर 11 हजार रूपए लेकर भाग गया. सेल्समैन ने युवकों के खिलाफ लोहावट पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. 

राजस्थान: जीप में डीजल डलवाने आए अज्ञातों ने सेल्समैन से लूटे 11 हजार, मामला दर्ज
फाइल फोटो

लोहावट: राजस्थान के लोहावट के पलीना गांव में एक पेट्रोल पंप पर डीजल भरवाने आए युवक ने डीजल के पैसे मांगने पर सेल्समैन पर पिस्तौल तान दी और उसकी जेब से झपटीमार कर 11 हजार रूपए लेकर भाग गया. सेल्समैन ने युवकों के खिलाफ लोहावट पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. 

पुलिस ने बताया कि गजेन्द्र सिंह जो पलीना स्थित एस्सार पेट्रोल पंप पर सैल्समैन का कार्य करता है ने बताया कि रात को करीब 10 बजे एक सफेद रंग की एसयूवी गाड़ी बिना नम्बरी में सवार होकर 3-4 लोग आए तथा उसे गाड़ी में डीजल भरने को कहा. उनमें से एक युवक सुनील विश्नोई निवासी भींयासर ने गाड़ी से उतरकर टंकी का ढक्कन खोला फिर पीछे वाला गेट भी खोला, टंकी और गाड़ी के पीछे रखे 2 जरीकन में डीजल भरवा कर जब वह लोग रवाना होने लगे तो उसने डीजल के 6700 सौ रूपए देने को कहा तो बदमाशो ने सेल्समेन के ऊपर पिस्टल तान दी. 

जिसके बाद उसकी जेब में रखे 11 हजार रुपये भी छीन लिए और गाड़ी ले कर फरार हो गए. सेल्समेन के चिल्लाने पर अन्य सेल्समैन और लोग आए तथा बोलेरो गाड़ी से बदमाशों का पीछा किया लेकिन वो अंधेरे का फायदा उठा कर भाग जाने में कामयाब हो गए. घटना की जानकारी पर लोहावट पुलिस मोके पर पहुंची तथा मोका-मुआयना कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है.