राजस्थान निकाय चुनाव 2019: उदयपुर और बीकानेर में बनेगी BJP की सरकार- अर्जुनराम मेघवाल

देश में मंदिर को लेकर विपक्षी पार्टी की ओर से मचाए जा रहे बवाल पर मंत्री मेघवाल ने साफ किया कि देश की अर्थ व्यवस्था स्थिर है और पीएम नरेन्द्र मोदी ने अर्थ व्यवस्था को 5 ट्रीलियन तक पहुंचाने का लक्ष्य निर्धारित किया है. 

राजस्थान निकाय चुनाव 2019: उदयपुर और बीकानेर में बनेगी BJP की सरकार- अर्जुनराम मेघवाल
फाइल फोटो

उदयपुर: केन्द्रीय राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल अपने एक दिवसीय प्रवास पर आज उदयपुर पहुंचे. भारतीय जनता पार्टी कार्यायल में मीडिया से मुखातिब होते हुए मंत्री मेघवाल ने उदयपुर और बीकानेर के निकाय चुनाव में भाजपा का बोर्ड बनने का दांवा किया.

इस दौरान उन्होंने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गुड गवर्नेंस का नारा दे कर सत्ता में लौटी. कांग्रेस पार्टी की सरकार बेड गवर्नेंस में तबदिल हो गई है. यही नहीं उन्होंने हाईब्रिड फॉर्मुले को लेकर भी सरकार पर जम कर निशासा साधा. राम मंदिर मुद्धे पर बोलते हुए मंत्री मेघवाल ने कहा कि न्यायालय के फैसले के बाद देश की जनता ने जो संयम दिखाया उससे ये साफ है कि यह देशवासियों की जीत है. 

देश में मंदिर को लेकर विपक्षी पार्टी की ओर से मचाए जा रहे बवाल पर मंत्री मेघवाल ने साफ किया कि देश की अर्थ व्यवस्था स्थिर है और पीएम नरेन्द्र मोदी ने अर्थ व्यवस्था को 5 ट्रीलियन तक पहुंचाने का लक्ष्य निर्धारित किया है. जो एक बड़ा चैलेंज है और उसे हासिल करने के लिए कुछ परेशानियां तो जरूर आएंगी. वहीं महाराष्ट्रा में चल रही राजनीतिक हलचल पर बोलते हुए मंत्री मेघवाल ने शिवसेना और कांग्रेस के गठबंधन को अपवित्र गठबंधन की संज्ञा दी है.