close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: वसुंधरा राजे ने बीजेपी महामंत्री से की मुलाकात, लोकसभा चुनाव पर की चर्चा

वसुंधरा राजे द्वारा संगठन महामंत्री रामलाल से चुनाव लड़ने को लेकर चर्चा हुई. पार्टी के केन्द्रीय नेतृत्व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लोकसभा चुनाव लड़वाना चाहते हैं 

राजस्थान: वसुंधरा राजे ने बीजेपी महामंत्री से की मुलाकात, लोकसभा चुनाव पर की चर्चा
फाइल फोटो

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर प्रदेश में भी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. एक ओर जहां कांग्रेस द्वारा राज्य में सभी सीटों पर जीत हासिल करने के लिए बैठकों का दौर शुरू हो गया है. वहीं बीजेपी भी तैयारी में जुट गई है. इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बीजेपी संगठन महामंत्री रामलाल से मुलाकात कर राजस्थान में लोकसभा उम्मीदवार चयन पर लंबी चर्चा की. 

जानकारी के मुताबिक, वसुंधरा राजे द्वारा संगठन महामंत्री रामलाल से चुनाव लड़ने को लेकर चर्चा हुई. पार्टी के केन्द्रीय नेतृत्व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को लोकसभा चुनाव लड़वाना चाहते हैं लेकिन वसुंधरा राजे लोकसभा में अपने बेटे दुष्यंत सिंह को ही मैदान में उतारना चाहती हैं. 

सूत्रों का कहना है कि राजे ने रामलाल को राजस्थान के समीकरण और टिकट बंटवारे पर चर्चा के साथ खुद के चुनाव नहीं लड़ने को लेकर भी बात की. राजे मंगलावर की सुबह या फिर शाम को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और चुनाव प्रभारी जावड़ेकर से भी मुलाकात कर सकती हैं. आपको बता दें पूर्व सीएम राजे सोमवार सुबह ही धौलपुर से सड़क मार्ग से दिल्ली पहुंचीं थी.