राजस्थान: ग्रामीणों ने राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को केले से तोला, कहा...

 मोदी सरकार ने महिलाओं को गैस के चूल्हे निशुल्क बांटने के साथ ही पक्के मकान सहित देश में कई विकास कार्य किए हैं. 

राजस्थान: ग्रामीणों ने राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को केले से तोला, कहा...

आमेर/ दामोदर प्रसाद: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री व जयपुर ग्रामीण बीजेपी प्रत्याशी राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने गुरुवार को आमेर तहसील के करीब दो दर्जन के करीब लोगों से जनसम्पर्क किया. आमेर तहसील के छापराडी ग्राम पंचायत से कर्नल राठौड़ ने जनसम्पर्क की शुरूआत करते हुए कूकस, खोरामीणा, ढण्ड, लबाना होते अचरोल ग्राम पंचायत पहुंचे. बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने कर्नल राठौड़ का भव्य स्वागत किया. साथ ही लबाना और खोरामीणा में ग्रामीणों द्वारा कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को केले से तोला गया. साथ ही भीड़ में ग्रामीणों ने कहा की कर्नल साहब अब वजन बढ़ा लो क्योंकि जीत आपकी ही सुनिश्श्चित है. मोदी केंद्र में सरकार बनाएगा.

वहीं महिलाओं ने गीत गाकर उनका स्वागत किया. कर्नल राठौड़ ने महिलाओं से भी बात की तो महिलाओं ने कहा की हमारे लिए पानी की सुविधा कर दो, क्योंकि पानी के संकट से दूर दराज जाकर पानी लाने को मजबूर हैं. मोदी सरकार ने महिलाओं को गैस के चूल्हे निशुल्क बांटने के साथ ही पक्के मकान सहित देश में कई विकास कार्य किए हैं. साथ ही कर्नल राठौड़ ने महिलाओं के सवाल का जबाव देते हुए कहा की अभी मोदी सरकार देश के लिए बहुत कुछ करेगी.

यदि अगले 5 साल के लिए मोदी सरकार फिर से आती है तो उसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के ग्रामीण इलाकों में घर-घर नल और पाइप लाइन बिछाने का काम करेगी. साथ गांवों में बैंक, स्वास्थ्य केंद्र, सड़क, स्कूल सहित कई विकास कार्य करेगी. इसके लिए पीएम मोदी ने 25 लाख करोड़ रूपये अलग से ही रख दिए हैं. आने वाले समय में मोदी सरकार का विकास बहुत तेजी से होगा.

कर्नल राठौड़ ने अचरोल ग्राम पंचायत में कार्यालय का उद्घाटन किया. उसके बाद अचरोल ग्राम पंचायत में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कर्नल राठौड़ की रैली निकालकर जगह जगह माला और फूल बरसाकर स्वागत किया. रैली में मोदी मोदी और राज्यवर्धन सिंह राठौड़ फिर से के नारे लगे. कर्नल राठौड़ ने ग्राम पंचायतों में तेजाजी महाराज, अचलेश्श्वर महादेव मंदिर में धोक लगाई.