राजस्थान: ऑनलाइन बैंकिंग का सहारा लेकर शातिरों ने की 80 हजार रुपये की ठगी

पीड़ित कभी बैंक तो कभी पुलिस थाने के चक्कर लगाता रहा लेकिन कोई कार्यवाही नही की गई. आखिर में परेशान पीड़ित अपनी फरियाद लेकर अजमेर रेंज आईजी संजीव कुमार के पास पहुंचा.

राजस्थान: ऑनलाइन बैंकिंग का सहारा लेकर शातिरों ने की 80 हजार रुपये की ठगी
प्रतीकात्मक तस्वीर

अजमेर: राजस्थान के अजमेर में पुलिस की कार्यशैली की पोल एक बार फिर खुली है. ऑनलाइन ठगी का शिकार पीड़ित विगत 29 अप्रेल से बैंक और पुलिस थाने के चक्कर लगाता रहा लेकिन उसकी एफआईआर दर्ज नहीं हुई. परेशान पीड़ित ने जब पूरे मामले की जानकारी अजमेर रेंज आई जी संजीव कुमार को दी तब जा कर उसका मुकदमा दर्ज किया गया.

सुभाष नगर निवासी रोहित शर्मा के बैंक खाते से विगत 29 अप्रेल को शातिरों ने ऑनलाइन बैंकिंग का सहारा लेकर 80 हजार रुपये निकाल लिए. इस मामले में पीड़ित ने रामगंज पुलिस थाने में शिकायत दी तो थानाधिकारी गोमाराम ने मुकदमा दर्ज करने से इनकार कर दिया. 

पीड़ित कभी बैंक तो कभी पुलिस थाने के चक्कर लगाता रहा लेकिन कोई कार्यवाही नही की गई. आखिर में परेशान पीड़ित अपनी फरियाद लेकर अजमेर रेंज आईजी संजीव कुमार के पास पहुंचा. आईजी की दखल के बाद उसकी एफआईआर तो दर्ज कर ली गयी लेकिन पुलिस के व्यवहार को देखते हुए उसे अभी भी आशंका है कि उसे उसका पैसा वापस मिल पाएगा या नहीं.